होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

Dictator से Mubarakan तक, नेटफ्लिक्स से ये 5 फिल्में होने वाली हैं गायब, फटाफट देख लें

Netflix Leaving Soon Movies: ओटीटी प्लेटफॉर्म नेटफ्लिक्स पर आए दिन नए कंटेंट रिलीज किए जाते हैं, जबकि कुछ फिल्मों को हटा दिया जाता है। ऐसी ही कुछ दिलचस्प फिल्में हटने जा रही हैं, जिन्हें फटाफट देख लें।
02:32 PM Oct 11, 2024 IST | Jyoti Singh
Leaving Soon Movies Netflix.
Advertisement

Netflix Leaving Soon Movies: ओटीटी लवर्स के लिए अक्टूबर के दूसरे हफ्ते में कई सारी फिल्में और वेब सीरीज रिलीज हुई हैं। अपने वीकेंड को शानदार बनाने के लिए आप इन फिल्मों और सीरीज का लुत्फ उठा सकते हैं। बात करें अगर नेटफ्लिक्स की तो यहां हर हफ्ते कुछ नए कंटेस्टेंट्स ऐड होते हैं, तो कुछ को हटा दिया जाता है। हालांकि इन प्लेटफॉर्म पर कंटेंट की भरमार के चलते कई बार कुछ अच्छे कंटेंट मिस जाते हैं।

Advertisement

आज हम आपको नेटफ्लिक्स पर मौजूद 5 उन फिल्मों के बारे में बताएंगे, जो अगले महीने हटा दी जाएंगी। अगर आपने इन फिल्मों को नहीं देखा है तो फटाफट देख डालें वरना पछताना पड़ सकता है।

The Dictator

लैरी चार्ल्स की डायरेक्ट कॉमेडी फिल्म 'द डिक्टेटर' साल 2012 में रिलीज हुई थी। इस फिल्म में बैरन कोहेन ने अलादीन का किरदार निभाया है, जो अफ्रीकी देश का अत्याचारी नेता भी है। फिल्म की कहानी काफी दिलचस्प है, जो आपको हंसने का मौका जरूर देगी। अगर आपने अभी तक इस फिल्म को नहीं देखा तो इसे 14 नवंबर से पहले तक देख लें।

Advertisement

The Holiday

नैन्सी मेयर्स की डायरेक्ट फिल्म 'द हॉलीडे' साल 2006 में रिलीज हुई थी, जो रोमांटिक-कॉमेडी फिल्म है। फिल्म की कहानी दो महिलाओं पर बेस्ड है, जो ब्रेकअप के दर्द से जूझ रही हैं। प्यार पाने की खोज में उनकी जिंदगी में क्या-क्या दिलचस्प मोड़ आते हैं, ये जानने के लिए फिल्म को जरूर देखें। ये फिल्म 31 अक्टूबर पर नेटफ्लिक्स पर मौजूद है।

यह भी पढ़ें: Akshay Kumar की सुपरफ्लॉप फिल्म OTT पर हुई रिलीज, कहां देख सकेंगे?

Barbarian

अगर आपको हॉरर फिल्में देखने को शौक है, तो नेटफ्लिक्स पर मौजूद फिल्म 'बारबेरियन' देख सकते हैं। फिल्म की कहानी एक महिला टेस की है, जिसे अपने घर में रहस्यमयी घटनाओं का अहसास होता है। रहस्य और डरावनी कहानियों से बनी इस फिल्म को नेटफ्लिक्स पर से 1 नवंबर को हटाया जाएगा। इससे पहले फिल्म को देख डालें।

Mubarakan

साल 2017 में रिलीज हुई अनिल कपूर, अर्जुन कपूर, इलियाना डिक्रूज और अथिया शेट्टी स्टारर फिल्म 'मुबारकां' कॉमेडी फिल्म है, जिसमें अर्जुन का डबल रोल है। इस फिल्म की कहानी ऐसी है, जिसे देखकर आपका मनोरंजन होना तय है। फिलहाल 'मुबारकां' नेटफ्लिक्स पर मौजूद है, जिसे 4 नवंबर के बाद हटा दिया जाएगा।

Lady Bird

हॉलीवुड फिल्म 'लेडी बर्ड' साल 2017 में रिलीज हुई थी, जिसकी कहानी ईस्ट कोस्ट पर कॉलेज जाने की ख्वाहिश रखने वाली एक लड़की की है। फिल्म में दिखाया गया है कि अपना सपना पूरा करने के लिए उसे किन किन चुनौतियों का सामना करना पड़ता है। पेरेंट्स और परिवार की उम्मीदों को वो कैसे चुनौती देती है, ये बखूबी दिखाया गया है। आप इस फिल्म को 15 अक्टूबर तक स्ट्रीम कर सकते हैं।

Open in App
Advertisement
Tags :
OTT News
Advertisement
Advertisement