खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

टाइटैनिक एक्टर के साथ जानलेवा हादसा, गर्लफ्रेंड संग बोट पर कर रहे थे एन्जॉय

Leonardo DiCaprio Injured: हॉलीवुड के मशहूर एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो इस वक्त अपनी गर्लफ्रेंड विटोरिया सेरेटी के साथ इटली में हैं। यहां उनके साथ एक हादसा हो गया जब एक जेलीफिश ने एक्टर को डंक मार दिया।
09:10 AM Aug 06, 2024 IST | Jyoti Singh
Leonardo DiCaprio.

Leonardo DiCaprio Injured: 'टाइटैनिक' फेम एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो एक्टर के साथ एक जानलेवा हादसा हो गया है। एक्टर अपनी 26 साल की गर्लफ्रेंड विटोरिया सेरेटी के साथ इटली वेकेशन पर गए थे, जहां कपल बोट पर एन्जॉय कर रहे थे। इस दौरान एक जेलीफिश ने लियोनार्डो की जांघ पर डंक मार दिया। इस वजह से एक्टर को गंभीर घाव हो गया। हालांकि हादसे के बाद ही लियोनार्डो डिकैप्रियो की गर्लफ्रेंड विटोरिया सेरेटी उनकी देखभाल में जुट गई हैं। वहीं एक्टर भी पहले से ठीक बताए जा रहे हैं। साथ ही उन्होंने अपने वेकेशन को रीस्टार्ट कर दिया है। वेकेशन से दोनों की तस्वीरें सोशल मीडिया पर सामने आई हैं, जिसमें लियोनार्डो अपनी गर्लफ्रेंड के साथ काफी खुश नजर आ रहे हैं।

इटली में वेकेशन पर हैं एक्टर

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, एक्टर लियोनार्डो डिकैप्रियो अपनी गर्लफ्रेंड विटोरिया सेरेटी के साथ इस वक्त इटली में वेकेशन पर हैं। दोनों सार्डिनिया में मौजूद भूमध्य सागर में अपनी शानदार इतालवी नौका का आनंद ले रहे थे। इस दौरान एक जेली फिश ने उनका वेलकम किया जो अकल्पनीय था। मौके पर मौजूद फोटोग्राफर का दावा है कि लियोनार्डो डिकैप्रियो को एक जेलीफिश ने डंक मार दिया है। एक्टर को इस दौरान अपनी जांघ पर हुए घाव को देखते हुए देखा गया था। इस दौरान विटोरिया ने एक्टर के घाव पर हाथ फेरते हुए उन्हें दर्द से मुक्ति दिलाने की कोशिश की।

तस्वीरों में दर्द में दिखे लियोनार्डो

इस हादसे के बाद ही लियोनार्डो डिकैप्रियो की विटोरिया सेरेटी के साथ कुछ तस्वीरें ली गईं जिसमें एक्टर कुछ अजीब तरह से मुस्कुराते हुए नजर आ रहे थे। इस दौरान वो काले रंग की स्विम शर्ट में नजर आए। वहीं उन्होंने अपने ऊपरी शरीर के हिस्से को नीले रंग की टॉवल से ढका हुआ था। चोट की वजह से लियोनार्डो के स्विमवियर का दाहिना हाथ ऊपर की ओर मुड़ा हुआ नजर आया। वहीं विटोरिया काले रंग की बिकिनी में उनके बगल में खड़ी दिखाई दे रही हैं।

यह भी पढ़ें: मर्डर केस में मशहूर एक्टर गिरफ्तार, The Waterboys फिल्म के लिए हुई थी तारीफ

एक महीने से इटली में चल रहा वेकेशन

रिपोर्ट्स में यह भी बताया जा रहा है कि लियोनार्डो डिकैप्रियो पिछले करीब एक महीने से अपनी गर्लफ्रेंड के साथ इटली में हैं। यहां उनके साथ पुराने दोस्त और द ग्रेट गैट्सबी के को-एक्टर टोबी मैग्वायर भी मौजूद हैं, जिन्हें अपनी गर्लफ्रेंड और मॉडल बैबेट स्ट्रिज बोस के साथ देखा गया। इसके अलावा वोग के पूर्व प्रधान संपादक एडवर्ड एनिनफुल और मॉडल नीलम गिल भी इस वेकेशन पर मौजूद हैं।

Open in App Tags :
Leonardo DiCaprio