whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

बालकनी से गिरे नहीं 'कूदे' थे Liam Payne, मौत से एक मिनट पहले कमरे से निकली 2 मिस्ट्री वुमेन

Liam Payne: वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन की मौत के मामले में पुलिस तेजी से जांच कर रही है। इस केस में अब हैरान करने वाला अपडेट सामने आया है। सामने आए अपडेट की मानें तो कोई हादसा नहीं बल्कि सुसाइड था।
11:06 AM Oct 18, 2024 IST | Nancy Tomar
बालकनी से गिरे नहीं  कूदे  थे liam payne  मौत से एक मिनट पहले कमरे से निकली 2 मिस्ट्री वुमेन
Liam Payne

Liam Payne: बुधवार यानी 17 अक्टूबर को अर्जेंटीना के ब्यूनस आर्यस में कथित तौर पर होटल से गिरकर वन डायरेक्शन बैंड के पूर्व सदस्य लियाम पेन की मौत हो गई थी। लियाम पेन के निधन पर इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई और हर कोई उन्हें दुआ देने लगा। हालांकि लियाम की अचानक हुई मौत पर तमाम तरह के सवाल भी खड़े हो गए। पुलिस ने लियाम की मौत के बाद ही मामले की जांच शुरू कर दी थी और अब इस केस में पुलिस ने चौंकाने वाला खुलासा किया है। आइए जानते हैं कि आखिर पुलिस ने ऐसा क्या बताया है?

Advertisement

बालकनी से 'कूदकर' दी जान

न्यूयॉर्क पोस्ट के अनुसार, स्थानीय अधिकारियों ने इस बात की पुष्टि की कि लियाम पायने ने अर्जेंटीना में बालकनी से 'कूदकर' सुसाइड कर लिया। हालांकि पहले कहा गया था कि लियाम की ब्यूनस आयर्स में होटल की बालकनी से गिरने के बाद मौत हो गई। रिपोर्ट में बताया गया कि लियाम ने तीसरी मंजिल से कूदकर अपनी जान दे दी।

लियाम को आई गंभीर चोटे

इस बारे में जानकारी देते हुए अधिकारियों ने कहा कि गिरने के कारण उन्हें 'बेहद गंभीर चोटें' आईं थी और इस वजह से उनकी मौके पर ही मौत हो गई। इतना ही नहीं बल्कि लियाम पेन की मौत के बाद चौंकाने वाली नई जानकारी सामने आई है। इस जानकारी के अनुसार ब्यूनस आयर्स में एक होटल की बालकनी से गिरने से कुछ घंटे पहले दो मिस्ट्री वुमेन पूर्व वन डायरेक्शन स्टार के साथ थीं।

Advertisement

Advertisement

लियाम के कमरे में थी दो मिस्ट्री वुमेन

एक नई रिपोर्ट की मानें तो उसमें कहा गया कि पांच गवाहों से पूछताछ की जा रही है, जिनमें दो महिलाएं भी शामिल हैं, जो पायने के कमरे में थीं। मामले में जानकारी है कि ये महिलाएं घटना से कुछ समय पहले होटल छोड़कर चली गई थी। हालांकि घटना के दो दिन पहले तक लियाम अपनी गर्लफ्रेंड के साथ थे, लेकिन वो दो दिन पहले ही वापस चली गई थी और लियाम अकेले रह गए थे।

पुलिस कर रही जांच

लियाम की ऑटोप्सी रिपोर्ट की मानें तो पने गिरने के समय बेहोश हो गए थे और उन्हें इतनी गहरी चोटे लगी थी कि उन्हें बचाया नहीं जा सका। साथ ही लियाम ने खुद भी खुद को बचाने की कोशिश नहीं की। पुलिस इस मामले की तेजी से जांच कर रही है। अब देखने वाली बात ये होगी कि इस केस में क्या नया अपडेट सामने आता है, क्योंकि लियाम की मौत महज 31 साल की उम्र में हो गई और उनका इस तरह से बालकनी से कूदना अपने-आपमें सवाल खड़े कर रहा है।

यह भी पढ़ें- ‘Salman Khan को मारने के लिए 25 लाख की सुपारी…,’ मुंबई पुलिस का बड़ा खुलासा

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो