whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

सुपरस्टार सिंगर Liam Payne की मौत से टूटी बहन, 3 दिन बाद पोस्ट में छलका दर्द

Liam Payne Sister Heartfelt post on His Death: सुपरस्टार सिंगर लियाम पेन की मौत ने हर किसी को हैरान कर दिया। उनकी बहन ने अब सोशल मीडिया पर भाई को श्रद्धांजलि दी है।
10:15 PM Oct 19, 2024 IST | Himanshu Soni
सुपरस्टार सिंगर liam payne की मौत से टूटी बहन  3 दिन बाद पोस्ट में छलका दर्द
Liam Payne Sister Heartfelt post on His Death

Liam Payne Sister Heartfelt post on His Death: वन डायरेक्शन के मेंबर रह चुके सिंगर लियाम पेन की मौत ने सभी को हैरानी में डाल दिया। बीते बुधवार अचानक सिंगर के निधन की खबर आई, जबकि मौत से 1 घंटे पहले लियाम ने सोशल मीडिया पर पोस्ट डाला था। अब सिंगर की मौत के 3 दिन बाद उनकी बहन ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट के जरिए भाई को श्रद्धांजलि दी है। इसी पोस्ट में लियाम की बहन का दर्द भी साफ-साफ छलक रहा है।

Advertisement

लियाम पेन की बहन का पोस्ट

लियाम पेन की बहन रूथ गिबिंस ने भाई के निधन के बाद एक भावुक मैसेज शेयर किया है। उन्होंने सोशल मीडिया पर अपना दर्द बयां किया। इसी हफ्ते बुधवार को लियाम के निधन के बाद उनका परिवार अब तक सदमे से बाहर नहीं आ पा रहा है। लियाम की बहन ने कहा है कि उन्हें नहीं लगता कि ये दुनिया लियाम के लिए अच्छी थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Ruth Gibbins (@roo0990)

Advertisement

पोस्ट में छलका लियाम की बहन का दर्द

रूथ ने इंस्टाग्राम पर लिखा, 'मेरा मन इस बात को समझने के लिए तैयार ही नहीं है कि ये सब हो रहा है। लियाम मेरा सबसे अच्छा दोस्त था। मैंने कभी उसकी जिंदगी में आने वाली मुश्किलों के बारे में नहीं बात की। उसने बहुत कुछ झेला है।'

Advertisement

लियाम की बहन ने आगे बात करते हुए कहा कि,  'आप बस प्यार चाहते थे और अपने संगीत के जरिए लोगों को खुश करना चाहते थे।' उन्होंने कहा लियाम की रगों में संगीत बसा हुआ था। वो अपने सपनों को पूरा करने के लिए घर से 17 साल की उम्र में ही निकल पड़ा था। लियाम को पता था कि वो मुझे कभी भी कॉल कर सकता है।

लियाम के पिता ने फैंस का शुक्रिया किया अदा

आपको बता दें लियाम का निधन अर्जेंटीना में हुआ था। उनके पिता जॉफ पेन शुक्रवार को बुएनोस आयर्स के होटल पहुंचे, जहां उनका निधन हुआ था। उन्होंने वहां लियाम के फैंस का शुक्रिया अदा किया, जो लियाम के लिए वहां इकट्ठा हुए थे।

यह भी पढ़ें: वन डायरेक्शन बैंड के सिंगर लियाम पेन की मौत, होटल की बालकनी से गिरे या गिराया?

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो