whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Pawan Singh का पत्नी से नहीं हुआ तलाक, चुनाव प्रचार में पति को सपोर्ट करती दिखीं Jyoti Singh

Pawan Singh: भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर भी चर्चा में रहते हैं। कुछ दिनों पहले खबरें थी कि पवन ने अपनी वाइफ ले तलाक ले लिया है, लेकिन ऐसा नहीं है। जी हां, सामने आए वीडियो को देखकर यूजर्स यही कयास लगा रहे हैं।
01:32 PM May 13, 2024 IST | Nancy Tomar
pawan singh का पत्नी से नहीं हुआ तलाक  चुनाव प्रचार में पति को सपोर्ट करती दिखीं jyoti singh
Pawan Singh, Jyoti Singh

Pawan Singh: देश में चुनावी माहौल है, ऐसे में माहौल का गर्म होना भी लाजिमी है। भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह भी चुनावी मैदान में हैं। दरअसल, पवन सिंह को पहले बीजेपी ने पश्चिम बंगाल के आसनसोल से अपना चुनावी उम्मीदवार बनाया था, लेकिन सिंगर ने चुनाव लड़ने से इनकार कर दिया है। इसके बाद पवन सिंह ने बिहार के काराकाट से निर्दलीय चुनाव लड़ने का ऐलान किया। अब जब पवन सिंह चुनावी मैदान में है, तो उनका प्रचार-प्रसार करना भी बनता है। बता दें कि कुछ दिनों पहले पवन को लेकर खबरें थी कि उनका उनकी पत्नी से तलाक हो गया है, लेकिन ऐसा अब नहीं है। जी हां, चुनावी प्रचार में ज्योति अपने पति को सपोर्ट करती नजर आई।

इंटरनेट पर वायरल हो रहा वीडियो

हाल ही में सोशल मीडिया पर एक वीडियो सामने आया है, जिसे खुद ज्योति ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस वीडियो में देखा जा सकता है कि पवन सिंह बेहद जोश के साथ अपना प्रचार कर रहे हैं। वीडियो में ज्योति, पवन सिंह और उनकी मां भी नजर आ रही है। ये वीडियो अब इंटरनेट पर वायरल हो रहा है। साथ ही यूजर्स भी इस पर जमकर कमेंट्स कर रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jyoti singh (@jyotipsingh999)

यूजर्स ने लगाए कयास

एक यूजर ने लिखा कि ज्योति भाभी जिंदाबाद। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दोनों साथ हैं, हमारे लिए यही बड़ी बात है। तीसरे यूजर ने लिखा कि ज्योति भाभी जीत पक्की है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आपकी जीत पक्की है। इस तरह के कमेंट्स अब यूजर इस पोस्ट पर कर रहे हैं। बता दें कि जबसे पवन सिंह और ज्योति के अलग होने की खबरें आई तो फैंस मायूस हो गए थे, लेकिन अब ऐसा लग रहा है कि ये महज अफवाहें ही थी।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Vinit Ranjan Singh (@vrs_sir)

पहले भी सामने आया था वीडियो

बता दें कि इससे पहले भी ज्योति ने एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें पवन सिंह एक नई कार खरीदते नजर आए थे। हालांकि वीडियो को लेकर ये साफ नहीं था कि वो पुराना है या तभी का, लेकिन इस वीडियो को देखकर भी यूजर्स का यही कहना था। अब दोनों के बीच क्या चल रहा है, ये तो खुद पवन और ज्योति ही जाने, लेकिन चुनावी प्रचार में ज्योति को पति संग देखकर तो यूजर्स यही कयास लगा रहे हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by jyoti singh (@jyotipsingh999)

यह भी पढ़ें- Kareena Kapoor-Saif Ali Khan ने सड़क के बीचों-बीच किया लिक-लॉक, वीडियो वायरल

Catch us for latest Bollywood News, New Bollywood Movies update, Box office collection, New Movies Release , Bollywood News Hindi, Entertainment News, Bollywood Live News Today & Upcoming Movies 2024 and stay updated with latest hindi movies only on hindinews24online

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो