whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Natasa-Hardik के बाद एक और ब्रेकअप, धोखे ने तोड़ दिया 5 साल का रिश्ता!

Love Island Star Couple Breakup: नताशा स्टेनकोविक और हार्दिक पांड्या के तलाक के बाद एक और मशहूर स्टार कपल का ब्रेकअप हो गया है। इस जोड़े ने अपने 5 साल के रिश्ते को खत्म कर दिया है।
08:15 AM Aug 15, 2024 IST | Jyoti Singh
natasa hardik के बाद एक और ब्रेकअप  धोखे ने तोड़ दिया 5 साल का रिश्ता
Love Island Star Couple Breakup.

Love Island Star Couple Breakup: मॉडल नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या ने पिछले महीने ही तलाक का ऐलान किया। कपल ने चार साल की शादी को तोड़ अपने फैंस को बड़ा झटका दिया। इस खबर से लोग उबरे नहीं थे कि एक और फेमस स्टार कपल ने अपने ब्रेकअप का ऐलान कर दिया है। जी हां, रियलिटी शो 'लव आइलैंड 5' के स्टार कपल मौली मै हेग और टॉमी फ्यूरी ने 5 साल के अपने रिश्ते को खत्म करने का ऐलान कर दिया है। दोनों के ब्रेकअप की खबर आते ही उनके फैंस का दिल टूट गया है। जाहिर है कि मौली मै हेग और टॉमी फ्यूरी पांच साल से लिव-इन रिलेशनशिप में थे। दोनों की सगाई हो चुकी थी और उन्होंने एक बच्चा भी कर लिया था। फैंस इस स्टार कपल की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे थे लेकिन दोनों के ब्रेकअप की खबर ने उनके अरमानों पर पानी फेर दिया। ब्रेकअप के पीछे की वजह कथित तौर पर धोखा बताई जा रही है।

Advertisement

सोशल मीडिया पर किया ब्रेकअप का ऐलान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, रियलिटी शो 'लव आइलैंड' सीजन 5 के रनर-अप स्टार कपल मौली मै हेग और टॉमी फ्यूरी ने अपने ब्रेकअप का ऐलान सोशल मीडिया के जरिए किया है। बीते दिनों मौली और टॉमी ने अपने-अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट के जरिए ब्रेकअप का ऐलान किया। मौली ने अपनी पोस्ट में लिखा, 'मैंने कभी सपने में नहीं सोचा था कि मुझे ऐसा भी लिखना होगा। पांच साल तक साथ रहने के बाद मैंने ये कभी नहीं सोचा था कि हमारी कहानी यूं खत्म हो जाएगी। खासकर इस तरह से तो बिल्कुल नहीं।' उन्होंने आगे लिखा, 'ब्रेकअप का ऐलान करते हुए मुझे बहुत दुख हो रहा है। हालांकि मेरी एक साल की बेटी बांबी मेरी पहली प्राथमिकता रहेगी।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: Box Office Prediction: स्त्री 2, वेदा या खेल खेल में… ओपनिंग डे पर कौन पड़ेगी किस पर भारी?

मौली ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

मौली मै हेग ने अपनी पोस्ट के जरिए फैंस को धन्यवाद दिया और लिखा कि 'पिछले 5 साल से हमें इतना प्यार देने के लिए आपकी आभारी हूं। आप हमारी जर्नी का हिस्सा रहे हैं इसलिए मैं मानती हूं कि ये आपके साथ शेयर करना जरूरी था। आपके प्यार के लिए धन्यवाद।' उधर, टॉमी फ्यूरी ने ब्रेकअप का ऐलान करते हुए अपनी पोस्ट में लिखा, 'दिल टूट गया है लेकिन मेरी बेटी बांबी हमारी पहली प्राथमिकता रहेगी। मैं हमेशा मौली का आभारी रहूंगा कि उसने मुझे पिता बनने का सौभाग्य दिया।' बता दें कि मौली और टॉमी ने पिछले साल जनवरी, 2023 में अपनी बेटी का वेलकम किया था।

Advertisement

Molly-Mae makes social media statement about Tommy split

ब्रेकअप की क्या है वजह?

आपको बता दें कि मौली मै हेग और टॉमी फ्यूरी का ब्रेकअप क्यों हुआ इसकी वजह नहीं बताई गई है लेकिन ऐसी चर्चा है कि दोनों का रिश्ता धोखे की वजह से खत्म हुआ है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, पिछले साल दिसंबर में टॉमी को नाइट क्लब में एक महिला के साथ देखा गया था। उस वक्त अफवाह आई थी कि टॉमी किसी रिश्ते में हैं और मैरी को धोखा दे रहे हैं। इसके बाद दोनों को कई बार बिना सगाई की अंगूठी के स्पॉट किया गया। उस वक्त मौली ने कहा था कि उन्हें फर्क नहीं पड़ता कि मेरे और टॉमी के रिश्ते को लेकर क्या कहा जाता है। हालांकि अब दोनों ने ब्रेकअप कंफर्म कर दिया है।

Tommy Fury makes statement about Molly-Mae split

गौरतलब है कि मौली मै हेग और टॉमी फ्यूरी पहली बार साल 2019 में मिले थे। दोनों 'लव आईलैंड' पर मिले और उन्हें प्यार हो गया। पिछले साल जुलाई में दोनों ने सगाई की और दिसंबर में बेबी गर्ल का वेलकम किया। हाल ही में इस कपल ने 5 साल पूरे करने का जश्न मनाया था।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो