whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

को-स्टार के साथ नहीं सोई Love Island की विनर, एक पल में तोड़ा प्रेमी से 18 माह पुराना रिश्ता

Love Island Winner Akin Su Kalkuloglu: एकिन-सु कल्कुलोग्लू ने सह कलाकार पीटर वेबर के साथ धोखाधड़ी संबंधी सभी आरोपों को खारिज कर दिया है। वहीं, लव आइलैंड विजेता ने डेविड सैनक्लिमेटी को लेकर भी कहा है कि वे उनके प्रति पूरी तरह लॉयल थीं। उन्होंने इससे पहले फैली सभी अफवाहों को निराधार बताया है।
10:45 PM May 27, 2024 IST | Parmod chaudhary
को स्टार के साथ नहीं सोई love island की विनर  एक पल में तोड़ा प्रेमी से 18 माह पुराना रिश्ता
एकिन सु ने अपनी चुप्पी तोड़ी है।

Peter Webber Cheating Allegations: लव आइलैंड विजेता एकिन-सु कल्कुलोग्लू ने ट्रैटर्स में साथ काम कर चुके पीटर वेबर के साथ चीटिंग की अफवाहों को नकार दिया है। उन्होंने दावा किया है कि डेविड सैनक्लिमेटी के प्रति वे हमेशा पूरी तरह से वफादार रही हैं। एकिन पर आरोप था कि ट्रैटर्स कास्ट मेट के साथ रिलेशन को लेकर उन्होंने डेविड को धोखा दिया था। लव आइलैंड विजेता के अनुसार वे आईटीवी के डेटिंग शो में 2022 में 29 साल के डेविड से मिली थीं। दोनों ने आपस में रोमांस किया था। लेकिन जब शो की विजेता बनीं, तो उन्होंने डेविड को छोड़ दिया। दोनों के बीच एक पार्टी सॉन्ग की शूटिंग के समय भी दरारें दिखाई देने लगी थीं।

यह भी पढ़ें:Nikki Tamboli ने उतार फेंका शर्म का चोला, वायरल तस्वीरें देख यूजर्स ने कर दी Mia Khalifa से तुलना

बताया गया है कि एकिन को एक महिला और डेविड के रिश्ते के कुछ संदेश मिल गए थे। जुलाई 2023 में दोनों अलग हो गए थे। एकिन ने डेविड पर तुर्किए में धोखा देने का आरोप लगाया था। एकिन ने कहा था कि वे जब अमेरिकी चैनल पीकॉक के लिए फिल्म शूट करने गईं, तो डेविड मैनचेस्टर में एक लड़की संग पार्टी कर रहा था। वह उसे पहले से जानता था। डेविड को एकिन पर भी शक था कि वह धीरे-धीरे वेबर के करीब जा रही है। वह उसके साथ सो चुकी है। पीटर को अमेरिकी श्रृंखला द बैचलरेट में पायलट पीट के रूप में पहचान मिली थी।

डेविड को खुद से भी ज्यादा प्यार दिया

एकिन पीटर के साथ धोखाधड़ी संबंधी दावों को गलत बताती हैं। डेविड के साथ रिलेशन को लेकर कहा कि उन्होंने उसे खुद से भी ज्यादा प्यार दिया। ट्रैटर्स में शामिल कई लोगों से उनकी दोस्ती थी। पीटर और वे अच्छे दोस्त बन चुके थे। पीटर उनकी इंस्टाग्राम फोटोज पर टिप्पणी कर हटाने की बात कहते थे। जो उनको पसंद नहीं थी। लेकिन उन्होंने ऐसा नहीं किया। एकिन ने अपने और डेविड के ब्रेकअप, 18 महीने के रिलेशनशिप को लेकर भी खुलकर बात की। उन्होंने ब्रेकअप को दुर्भाग्यपूर्ण कहते हुए कहा कि वे एक-दूसरे की काफी परवाह करते हैं। ब्रेकअप आसान नहीं था। उन्होंने अपने फैंस की भी सराहना की, जिन्होंने हर घड़ी उनकी मदद की।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो