खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Love Kataria ने बदला बिग बॉस का गेम, 2 दिन में दिखाया ऐसा खेल; सारे कंटेस्टेंट फेल

Love Kataria Bigg Boss OTT 3: 2 दिनों में लव कटारिया शो में काफी उभरकर सामने आए हैं। उन्होंने अपना गेम सुधार लिया है और अब वो एक मजबूत कंटेस्टेंट लग रहे हैं। सिर्फ जनता ही नहीं घरवाले भी अब लव के फैन हो गए हैं।
07:30 PM Jul 10, 2024 IST | Ishika Jain
Love Kataria Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Love Kataria Bigg Boss OTT 3: लव कटारिया 'बिग बॉस ओटीटी 3' में पहले इस बात के ताने सुन रहे थे कि उनकी पहचान सिर्फ इतनी है कि वो एल्विश यादव के दोस्त हैं। शुरुआत में तो लव का गेम काफी ढीला और थका हुआ लग रहा है। लेकिन अब लगता है धीरे-धीरे वो रफ्तार पकड़ रहे हैं। बीते 2 दिनों में लव कटारिया के खेल में काफी सुधार आया है। उन्होंने न सिर्फ अपना बल्कि बिग बॉस का भी खेल बदल दिया है। तो चलिए जानते हैं कैसे 2 दिन में उनके गेम में बदलाव आए हैं और वो क्या हैं?

Advertisement

लव ने घरवालों को दिखाया आईना

सबसे पहले तो चक्की टास्क की बात करते हैं। इस टास्क के दौरान लव को बचाने के लिए जहां कुछ लोगों को चक्की चलानी थी। ऐसे में जो लोग उनके सपोर्ट में नहीं आए लव ने उन सबको बेनकाब कर दिया। एक-एक को जाकर लव कटारिया ने एहसास दिलाया कि अगर वो किसी को खुलकर नॉमिनेट नहीं कर सकते तो खुलकर बचा तो सकते हैं। इसके अलावा उन्होंने अपने खेल से दुश्मनों को भी अपनी तारीफ करने पर मजबूर कर दिया।

दुश्मनों ने भी की तारीफ

जब बिग बॉस ने इस राज से पर्दा उठाया कि लव ही बाहरवाले हैं तो सभी चौंक गए। किसी को भी यकीन नहीं हुआ कि लव अब तक इतनी अच्छी एक्टिंग करके खुद को कैसे बचा रहे थे। इस दौरान न सिर्फ साई केतन राव, अरमान मलिक और सना मकबूल ने लव कटारिया की तारीफों में पुल बांधे बल्कि रणवीर शौरी ने तो ये भी कह दिया कि तुम नेता नहीं अभिनेता हो। ये एक बड़ा कॉम्पलिमेंट था।

Advertisement

यह भी पढ़ें: ‘पैंट पहनना भूल गई’, एक्ट्रेस का वीडियो वायरल; Pyaar Ka Punchnama में नजर आ चुकी हैं एक्ट्रेस

गलती के एहसास पर मांगी माफी

इसके अलावा जब वो हथकड़ी में बंधे हुए थे तो उन्हें जनता की खूब सिम्पथी भी मिली। दरअसल, जब उनके हाथ में हथकड़ी बंधी थी तो उन्हें पूरी रात ऐसे ही कटनी पड़ी। इतना ही नहीं इस दौरान उनके पास से जैसे सांप निकला वो भी लोगों को चौंका गया। ऐसा लगा जैसे एक टास्क के लिए लव ने अपनी जान की बाजी लगा दी। इसके बाद उन्हें अपनी गलती का भी एहसास हुआ और उन्होंने विशाल पांडे से माफी मांगी क्योंकि उन्होंने दोस्त को छोड़ अरमान का सपोर्ट किया था। वहीं, एक बार फिर जनता का एजेंट बनते ही लव ने नॉमिनेशन से सभी को बचा लिया और इस हफ्ते कोई भी बेघर नहीं हुआ। शायद यही कारण है कि दूसरे हफ्ते की पॉपुलैरिटी लिस्ट में लव टॉप पर हैं।

Advertisement
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement