खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss में किसने तोड़ी Love Kataria की नाक? फिनाले से पहले बिगड़ा Elvish Yadav के दोस्त का चेहरा

Love Kataria Injured: लव कटारिया के फैंस के लिए एक बुरी खबर सामने आ रही है। अब बिग बॉस के घर में लव कटारिया चोटिल हो गए हैं। उनके चेहरे पर बैंडेज लगा हुआ नजर आ रहा है। लव का ये हल कैसे हुआ चलिए जानते हैं।
02:41 PM Jul 22, 2024 IST | Ishika Jain
Love Kataria Injured
Advertisement

Love Kataria Injured: बिग बॉस के घर में लड़ाई- झगड़े इतने बढ़ गए हैं कि फैंस को भी डर लगा रहता है कि किसी दिन मामला हाथ से न निकल जाए। जबसे अरमान मलिक ने घर में हिंसा की है बाकी लोगों को भी हिम्मत मिल गई है कि वो ऐसी हरकतें करके बच सकते हैं। हाल ही में साई केतन राव और लव कटारिया के बीच भी हाथापाई होते-होते रह गई थी। वहीं, अब लव के घर में कई दुश्मन हैं। साई के बाद अदनान शेख भी लव कटारिया के दुश्मन के लिस्ट में शामिल हो चुके हैं।

Advertisement

लव कटारिया का बिगड़ा हुलिया

वहीं, बढ़ती दुश्मनी के बीच अब लव का एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसके बाद शो के दर्शक भी हैरान रह गए हैं। जिओ सिनेमा के इंस्टाग्राम हैंडल से कुछ देर पहले शो का नया प्रोमो वीडियो जारी किया गया है। इस वीडियो में वैसे तो अपकमिंग टास्क की झलक दिखाई गई है, लेकिन सबका ध्यान तो बस लव कटारिया पर ही ठहर गया। दरअसल, इस प्रोमो वीडियो में लव कटारिया का हुलिया बिगड़ा हुआ नजर आ रहा है। उनके चेहरे पर चोट आ गई है।

कैसे टूटी लव कटारिया की नाक?

वीडियो में देखा जा सकता है कि लव कटारिया की नाक टूटी हुई है। उनके नाक पर बैंडेज नजर आ रहा है। अब उन्हें ये चोट कैसे आई है इस पर सवाल उठ रहे हैं। क्या घर में फिजिकल फाइट हो गई जिसमें उन्हें इंजरी हुई है? या फिर किसी टास्क में लव का ये हाल हो गया? दर्शक बस यही जानना चाहते हैं कि लव को ये चोट आई तो आई कैसे? तो बता दें, कहा जा रहा है कि उनको ये इंजरी पूल में आई है। जैसे ही उन्हें चोट आई बिग बॉस ने उन्हें तुरंत मेडिकल ट्रीटमेंट के लिए बुलाया और अब वो बैंडेज के साथ दिख रहे हैं।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Jasmin Bhasin की ‘आंखें’ बना Natasa Stankovic का एक्स बॉयफ्रैंड, एक्ट्रेस ने प्यार भरा नोट लिख लुटाया प्यार

घरवालों को देनी होगी वक्त के चक्कर को टक्कर

दूसरी तरफ टास्क की बात करें तो अब घर में सभी कंटेस्टेंट्स को वक्त के चक्कर को टक्कर देनी है। यानी अब उन्हें एक राइड पर बिठाया जाएगा और उन्हें समय का ध्यान रखना है। हालांकि, इस बीच बाकी सभी लोग उन्हें डिस्ट्रैक्ट करने की कोशिश करेंगे ताकि वो समय की गिनती न कर पाएं और टास्क में हार जाएं। इस दौरान कुछ लोग टास्क की आड़ में पर्सनल ग्रज निकालते हुए दिखाई देंगे।

Advertisement
Tags :
lovekesh kataria
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement