whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

गिरेबान पकड़ा, जड़ा थप्पड़, फिर मारा एक्टर को धक्का, पर्दे के 'विलेन' को महिला ने धो डाला

Telugu actor NT Ramaswamy slapped by Woman: तेलुगु फिल्म के खलनायक को महिला ने जोरदार थप्पड़ जड़ दिया है जिसकी वजह थी फिल्म में एक्टर के विलेन के तौर पर दिखाई देना। जी हां ये अजीबो-गरीब मामला हैदराबाद से आया है। क्या है पूरा मामला, चलिए आपको बताते हैं।
07:12 PM Oct 25, 2024 IST | Himanshu Soni
गिरेबान पकड़ा  जड़ा थप्पड़  फिर मारा एक्टर को धक्का  पर्दे के  विलेन  को महिला ने धो डाला
महिला ने एक्टर को जड़ा थप्पड़

Telugu actor NT Ramaswamy slapped by Woman: हैदराबाद में हाल ही में एक अजीबोगरीब घटना सामने आई है, जब एक महिला ने एक तेलुगु फिल्म के खलनायक पर सिनेमा हॉल में हमला कर दिया। ये सब तब हुआ जब 'लव रेड्डी' नाम की फिल्म थिएटर में खत्म हो गई। फिल्म में नेगेटिव किरदार में नजर आ रहे एक्टर एनटी रामास्वामी के साथ ये हादसा तब हुआ जब वो अपने साथी कलाकारों के साथ फिल्म स्क्रीनिंग के लिए पहुंचे थे। इस मामले ने सभी को हैरान कर दिया है।

Advertisement

महिला ने एक्टर को मारा थप्पड़

ये मामला गुरुवार रात का बताया जा रहा है। वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि तेलुगु फिल्म 'लव रेड्डी' के एक सीन में एनटी रामास्वामी एक महिला को पत्थर मारते हुए नजर आते हैं। फिल्म खत्म होने के बाद जब वो अपनी कास्ट के साथ सिनेमा हॉल में आए, तब एक साड़ी पहने महिला ने उन पर हमला कर दिया। उस समय मौजूद बाकी लोग इसे रोकने की कोशिश कर रहे थे, लेकिन महिला ने इतने में एक्टर को थप्पड़ जड़ दिए। इस पूरे मामले को देखकर वहां मौजूद सभी लोग हक्के-बक्के रह गए।

Advertisement

वीडियो पर लोगों ने किए मजेदार कमेंट्स

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे इस वीडियो को देखकर लोग मजेदार कमेंट्स कर रहे हैं। कई यूजर्स इसे एक तरह का प्रमोशनल स्टंट मानते हैं। एक यूजर ने लिखा, 'क्या ये प्रमोशन का नया तरीका है?' वहीं एक दूसरे ने कहा, 'अच्छा है आंटी के हाथ में पत्थर नहीं था।' इसके अलावा कुछ यूजर्स ने इसे फिल्म का असली प्रमोशन बताते हुए मजेदार कमेंट्स किए।

Advertisement

सोशल मीडिया पर वायरल हुआ वीडियो

इस वायरल वीडियो को X हैंडल @gharkekalesh पर शेयर किया गया, जिसे देखकर नेटिजन्स की हंसी नहीं रुक रही। अब तक इस क्लिप को लाखों व्यूज मिल चुके हैं और हजारों लाइक्स किए गए हैं। लोगों का इस घटना पर अलग-अलग प्रतिक्रियाएं देखने को मिल रही हैं। महिला ने जिस तरह से एक्टर का पहले कॉलर पकड़ा, फिर उसे थप्पड़ मारा और बाद में अभिनेता को धक्का दे दिया। इंटरनेट पर इस वीडियो ने तहलका मचा दिया है। ये वाकई हैरान कर देने वाला मामला है।

यह भी पढ़ें: ‘Urfi Javed अभी भी 1000 वोटों से आगे है’, Orry के गाय लुक ने उड़ाए होश, जमकर हुए ट्रोल

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो