खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

LSD 2 का हॉट सीन रिलीज से पहले लीक, मास्टरबेट करती दिखीं मशहूर एक्ट्रेस; मेकर्स की बढ़ी मुश्किलें

Love Sex Aur Dhokha 2 Hot Scene Leak: 'लव सेक्स और धोखा 2' के फैंस के लिए एक वीडियो सामने आया है। फिल्म की रिलीज से पहले ही एक इंटिमेट वीडियो अब इंटरनेट पर लीक हो चुका है। इस वीडियो की बोल्डनेस देख सोशल मीडिया यूजर्स भी दंग रह गए। वहीं, मेकर्स इस वीडियो के लीक होने से परेशान हो गए हैं।
06:40 PM Apr 15, 2024 IST | Ishika Jain
मास्टरबेट करते हुए एक्ट्रेस का वीडियो लीक, LSD 2 के मेकर्स को लगा झटका
Advertisement

Love Sex Aur Dhokha 2 Hot Scene Leak: 2024 की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'लव सेक्स और धोखा 2' (Love Sex Aur Dhokha 2) को लेकर एक बड़ी जरुरी जानकारी सामने आ रही है। इस फिल्म के टीजर और ट्रेलर ने फैंस के दिल की धड़कने बढ़ा रखी हैं। वहीं, अब जो खबर आई है उससे तो मेकर्स का दिल भी बेकाबू हो जाएगा। अब कुछ ऐसा हुआ है जिससे आम लोगों को तो मजा आ सकता है लेकिन 'LSD 2' के मेकर्स के लिए मुश्किलें खड़ी हो गई हैं। दरअसल, अब फिल्म का एक बेहद जरूरी और हॉट सीन रिलीज से पहले ही ऑनलाइन लीक हो गया है।

Advertisement

'LSD 2' का इंटीमेट वीडियो हुआ लीक

दिबाकर बनर्जी की फिल्म सेंसर बोर्ड का सामना करने के बाद अब लीक सीन की मुश्किलों से गुजर रही है। फिल्म में बोल्ड सीन्स की भरमार है, जिन्हें मेकर्स ने रिलीज के लिए बचाकर रखा है। लेकिन अब उससे पहले ही एक्ट्रेस स्वास्तिका मुखर्जी (Swastika Mukherjee) का इंटीमेट सीन अब इंटरनेट पर लीक हो गया है। इस वीडियो ने इंटरनेट पर तहलका मचा दिया है। जिसने भी ये वीडियो देखा उसके होश उड़ गए। उड़े भी क्यों न इस सीन में जो नजारा है वो किसी के भी दिमाग की बत्ती गुल कर सकता है।

मास्टरबेट कर रहीं स्वास्तिका मुखर्जी

दरअसल, लीक हुए फिल्म के इस सीन में स्वास्तिका मुखर्जी बिस्तर पर लेटी हुई नजर आ रही हैं। इतना ही नहीं वो इस सीन में मास्टरबेट करती हुई दिख रही हैं। उनका ये इंटिमेट सीन देख लोगों के पसीने छूट जाएंगे। वीडियो में नजर आ रहा है कि एक शख्स स्वास्तिका को मास्टरबेट करते हुए वीडियो कॉल पर देख रहा है। इस दौरान एक्ट्रेस ने बेहद बोल्ड एक्सप्रेशंस दिए हैं। वहीं, वो शख्स भी बाद में बेड पर शर्टलेस होकर मास्टरबेट करता हुआ दिखाई दे रहा है। अब इस वीडियो के लीक होने से सोशल मीडिया पर हंगामा हो गया है।

Advertisement

यह भी पढ़ें:

वीडियो को हटाने की कोशिश में जुटे मेकर्स

इसे ट्विटर पर शेयर किया गया है। वहीं, अब कहा जा रहा है कि मेकर्स पूरी कोशिश कर रहे हैं कि वो किसी तरह से इस वीडियो को सोशल मीडिया से हटवा सकें। 'LSD 2' की टीम अब अपनी तरफ से पूरी कोशिश कर रही है कि उस शख्स का पता लगा सके जिसने ये वीडियो लीक किया है। इसके बाद ही वो इस वीडियो को हटवा पाएंगे और साथ ही उस शख्स के खिलाफ एक्शन भी ले सकेंगे।

Advertisement
Tags :
lsd 2
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement