खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss ने फिर पलटा गेम, बेघर करने वाले को बनाया बाहरवाला; एविक्शन में भी ट्विस्ट

Lovekesh Kataria Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस में एक साथ कई ट्विस्ट आने वाले हैं। अब कौन बाहरवाला बनेगा और कौन इस हफ्ते घर से बेघर होगा उसका खुलासा हो गया है। तो चलिए जानते हैं इस बार 5 सदस्यों में से कौन एलिमिनेट होगा।
07:09 PM Jul 09, 2024 IST | Ishika Jain
Lovekesh Kataria Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Lovekesh Kataria Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में हर रोज कुछ न कुछ ट्विस्ट आ रहे हैं। अब इस हफ्ते भी शो में कुछ ऐसा होगा जिसके बाद फैंस चौंक जाएंगे। इस हफ्ते बिग बॉस ने गेम पूरी तरह से पलट दिया है। अब तक जो सदस्य शो से आउट होता दिख रहा था अब वो ही सब फेरबदल करेगा। दरअसल, आपने देखा होगा कि बाहरवाला बनकर लवकेश दूसरों की किस्मत का फैसला कर रहे थे लेकिन विशाल पांडे ने उनकी चोरी पकड़ ली।

Advertisement

क्या एलिमिनेट हुए लव?

इसके बाद बिग बॉस ने लव कटारिया को बेघर करने का फरमान सुना दिया। हालांकि, उन्हें बचाने के लिए एक टास्क रखा गया था जिसमें उन लोगों को चक्की चलानी थी जो उन्हें सेव करना चाहते हैं। लगता है लव के लिए उनके दोस्त इस टास्क को पूरा कर गए। तभी तो लव कटारिया बिग बॉस ओटीटी 3 में अभी भी बने हुए हैं। सामने आ रही जानकारी के मुताबिक, लव कटारिया का सफर इस शो में अभी जारी है और उन्हें एलिमिनेट नहीं किया गया है।

कौन होगा नया बाहरवाला?

इतना ही नहीं अब उनकी जगह कौन बाहरवाला बना है अब उसका नाम भी रिवील हो गया है। इस बार जनता का एजेंट बिग बॉस ने ऐसे कंटेस्टेंट को बनाया है जिसके नाम का कोई भी अंदाजा नहीं लगा सकता। तो अगर आप भी सोच रहे हैं कि इस बार कौन बाहरवाला बनकर स्पेशल पावर्स का लुफ्त उठाने वाला है तो उसका नाम रिवील कर देते हैं। इस बार बिग बॉस ने बड़ा गेम खेल दिया और फिर से लव कटारिया को ही बाहरवाले की पोजीशन दे दी।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss की पॉपुलर कंटेस्टेंट की बिगड़ी हालत, हाथ पर लगी ड्रिप; बीमारी का भी हुआ खुलासा

एलिमिनेशन में क्या है ट्विस्ट?

इसके अलावा अब एलिमिनेशन को लेकर भी शॉकिंग जानकारी सामने आई है। इस हफ्ते घर से बाहर होने के लिए 5 लोगों को नॉमिनेट किया गया है। लव कटारिया, विशाल पांडे, शिवानी कुमारी, दीपक चौरसिया और अरमान मलिक के सिर भी एलिमिनेशन की तलवार लटक रही है। लेकिन अब सामने आ रही मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, इस हफ्ते एक भी एलिमिनेशन नहीं होगा। इसका कारण है बाहरवाला जिसने सभी कंटेस्टेंट्स को बचा लिया है।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement