खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: Sai Ketan Rao निकले 'फुसकी बम', घर में किसका बड़ा है ईगो? प्रेस ने खोली पोल

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में मीडिया की एंट्री हुई है। शो में जब भी पैपराजी आते हैं तो घरवालों की पोल तो खुलती ही है, साथ ही उनके चेहरों से कई नकाब भी हटते हैं। ऐसे में अब मीडिया ने किसी को फुसकी तो किसी को ईगो वाला बताया है। 
05:12 PM Jul 28, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस ओटीटी 3 में अब एक बड़ा धमाका होने वाला है। शो का अंत करीब है, ऐसे में सभी कंटेस्टेंट्स को अपनी सफाई देने का अब एक खास मौका मिलने वाला है। साथ ही जनता उनके बारे में क्या कह रही है अब वो भी उन्हें एक स्पेशल तरीके से बताया जाएगा। दरअसल, अब वो वक्त आ गया है जब मीडिया बिग बॉस के घर में आकर सभी कंटेस्टेंट्स से कई बड़े और तीखे सवाल करती है। अब जल्द ही आपको बिग बॉस ओटीटी 3 में मीडिया कंटेस्टेंट्स से ऐसे ही सवाल करती नजर आने वाली है।

Advertisement

लवकेश कटारिया पर उठे सवाल

अब मीडिया के सवालों से कोई नहीं बचेगा। अरमान और कृतिका की तो बैंड बजने वाली है, लेकिन साई केतन राव, सना मकबूल और लवकेश कटारिया को भी क्लीन चिट नहीं मिलेगी। अब अनिल कपूर के इस शो का नया प्रोमो वीडियो सामने आया है। इसमें प्रेस सभी घरवालों को ग्रिल करती हुई नजर आ रही है। इस बार उन्होंने लवकेश कटारिया को भी सवालों के घेरे में खड़ा कर दिया है। लवकेश से विशाल पांडे के टॉपिक पर बातचीत हुई है।

साई केतन निकले फुसकी बम?

उन पर मीडिया ने आरोप लगाए हैं कि आप क्लीन चिट लेकर घूम रहे हैं, लेकिन अगर विशाल गलत थे तो वो भी सही नहीं थे। यानी अब मीडिया ने लवकेश का सच से सामना करवा दिया है। इसके अलावा घर में आए इन खास मेहमानों ने साई केतन राव से भी बात की और उन्हें बताया कि लोगों को लगा था कि वो एटम बम निकलेंगे, हालांकि वो तो फुसकी बम निकले। इस पर साई ने अपनी सफाई दी है कि वो हमेशा झगड़ा नहीं कर सकते। इसके बाद प्रेस का निशाना सना मकबूल पर आया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Dhanush को ये क्या हुआ? फटे कपड़े, गंदा चेहरा… इतना कैसे बदल गया हुलिया?

सना भी आईं मीडिया के निशाने पर

सना पर मीडिया ने ईगो रखने का आरोप लगाया और कहा कि उनका ईगो क्या कितना बड़ा है कि वो किसी के सामने झुकती नहीं हैं? दरअसल, यहां उनकी और शौरी की लड़ाई को लेकर उन्हें निशाने पर लिया गया है। हालांकि, सना ने अपनी सफाई में खुद को सही साबित करने की पूरी कोशिश की है। अब उन्हें क्लीन चिट मिलती है या नहीं वो तो अपकमिंग एपिसोड में ही पता चलेगा।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement