खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Bigg Boss OTT 3: टास्क की आड़ में दोस्ती गई भाड़ में... एक झटके से दुश्मनी में बदला 'लव'

Bigg Boss OTT 3: टास्क की आड़ में बिग बॉस के घर में कुछ ऐसा हुआ है जिसने दर्शकों की भी आंखें खोल दी हैं। अब दोस्त-दोस्त है या फिर दुश्मन? सच सबके सामने आ गया है। अब अपने लिए एक कंटेस्टेंट ने अपने दोस्त को ही बलि का बकरा बना दिया।
06:18 PM Jul 26, 2024 IST | Ishika Jain
Bigg Boss OTT 3
Advertisement

Bigg Boss OTT 3: बिग बॉस के घर में हाल ही में धमाकेदार टास्क हुआ, जिसमें शिवानी कुमारी, विशाल पांडे और लव कटारिया को खुद को बचाना था। इस टास्क में उन्हें खुद को बचाते हुए दूसरों की खामियां गिनवानी थीं ताकि वो बच जाएं और सामने वाला एविक्ट हो जाए। लेकिन ये गेम इन सभी पर उल्टा पड़ गया। तीनों ने खुद को सेव करने के लिए दोस्तों को दांव पर रख दिया। यानी हर किसी की यही कोशिश थी कि वो बच जाए चाहे फिर दोस्ती भाड़ में ही क्यों न जाए।

Advertisement

लव ने दोस्त की पीठ पर घोंपा छुरा

वहीं, इस टास्क की आड़ में एक कंटेस्टेंट का गेम और उसकी असली पर्सनालिटी एक्सपोज हो गई है। कैंपेन करते हुए कंटेस्टेंट ने दोस्ती को गेम प्लान में बदल दिया। बता दें, दोस्त बनकर दोस्त की पीठ पर छुरा घोंपने वाला ये शख्स कोई और नहीं बल्कि लवकेश कटारिया हैं। लव ने कई बार विशाल के साथ धोखा किया है। इस टास्क में एक बार फिर कुछ ऐसा ही देखने को मिला। विशाल ने लवकेश पर जो भी आरोप लगाए थे उस पर पलटवार करते हुए उन्होंने कुछ ऐसा कह दिया कि सभी सन्न रह गए।

लव ने खोला विशाल का सीक्रेट

लव ने पहले कहा कि गिनवाने की बात करें तो आज आपने भी गिनवा दिया था कि मैंने आपका कप धोया है और आप बार-बार गिनवाते हैं। इसके बाद लव ने एक बड़ा खुलासा कर दिया। उन्होंने कुछ ऐसा कहा जिसकी जरूरत नहीं थी और इससे एक बार फिर विशाल की मुश्किलें बढ़ सकती हैं। कृतिका को लेकर हुए बवाल पर बात करते हुए लव ने कहा कि बात साथ देने कि करें तो मैं इस बारे में बात नहीं करने वाला था, लेकिन विशाल आप गलत थे। मैंने ये बात आज तक किसी को भी नहीं बोली थी, मैंने आपको उस वर्ड से जज नहीं किया था। आपने बाहर भी एक लाइन बोली थी कि अरमान जी तो किस्मत वाले हैं, तो इसलिए मैंने आपको जज किया।

Advertisement

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: ‘दोस्त’ के दम पर दिखे कंटेस्टेंट का गेम एक्सपोज, एक टास्क से जहर आया बाहर

दोस्ती के नाम पर निकाली दुश्मनी

लव कटारिया यहां भी नहीं रुके और अपनी दोस्ती को तार-तार करते हुए उन्होंने आगे ये भी कहा कि बदतमीजी की बात रही तो विशाल मुझसे ज्यादा अकड़ू है, वो चढ़ जाता है बन्दे पर। मैंने गलतियां करी हैं पर पछतावा होते ही मैंने सामने से माफी मांगी है। विशाल तुझसे हेट नहीं है लकिन तहजीब तुझसे ज्यादा है। इस ताने के बाद लव ने विशाल को ये भी कहा कि 'अगर मेरी दोस्ती नकली लग रही है तो बिग बॉस के बाहर पता चल जाएगा। मैं दोस्तों के लिए हमेशा खड़ा रहता हूं। ये मेरे भाई बहन हैं, मुझे इनकी बुराई करनी पड़ रही है।' ये सब कहकर लव ने बात टास्क पर डाल दी, लेकिन इसका फायदा उठाते हुए विशाल को सभी कमियां बताते हुए उनकी पोल खोलकर रख दी।

Advertisement
Tags :
Bigg Boss OTT 3
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement