whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Tishaa Kumar के बाद मशहूर म्यूजिशियन की बेटी का कम उम्र में निधन, जवान बेटी की मौत से टूटे मां-बाप

Lucy-Bleu Knight Passes Away: मनोरंजन जगत से फिर एक दुखद खबर सामने आ रही है। तिशा के बाद मशहूर म्यूजिशियन की बेटी का कम उम्र में निधन हो गया है। लुसी के निधन से मां-बाप का बुरा हाल है।
06:53 AM Jul 23, 2024 IST | Nancy Tomar
tishaa kumar के बाद मशहूर म्यूजिशियन की बेटी का कम उम्र में निधन  जवान बेटी की मौत से टूटे मां बाप
Lucy-Bleu Knight

Lucy-Bleu Knight Passes Away: बीते दिन यानी 22 जुलाई को फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसरा हुआ था। बॉलीवुड एक्टर और प्रोड्यूसर कृष्ण कुमार की बेटी तिशा का कल अंतिम संस्कार हुआ है। तिशा महज 20 साल की उम्र में कैंसर से जिंदगी की जंग हार गई। तिशा की चिता की आग अभी ठंडी भी नहीं हुई थी और लोग इस गम से उभरे भी नहीं थे कि एक और झकझोर देने वाली खबर सिनेमा जगत में फिर दुख के बादल ले आई। दरअसल, मशहूर म्यूजिशियन की बेटी ने बेहद कम उम्र में दुनिया को अलविदा कह दिया है।

शाऊल हडसन की सौतेली बेटी का निधन

मशहूर ब्रिटिश-अमेरिकी म्यूजिशियन शाऊल हडसन (Saul Hudson), जिन्हें प्रोफेशनली 'स्लैश' (Slash) के नाम से जाना जाता है, उनकी सौतेली बेटी लुसी-ब्लू नाइट (Lucy-Bleu Knight) महज 25 साल की उम्र में दुनिया को अलविदा कह गई है। लुसी-ब्लू नाइट की मौत से उनके मां-बार एकदम टूट से गए हैं और जवान बेटी की मौत से उनपर पहाड़ टूट पड़ा है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Slash (@slash)

पोस्ट कर दी जानकारी

लुसी-ब्लू नाइट के निधन की जानकारी स्लैश ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर दी है। स्लैश ने अपने इंस्टा पोस्ट में जानकारी देते हुए लिखा कि लुसी-ब्लू नाइट (6 दिसंबर, 1998), मीगन होजेस और मार्क नाइट की प्यारी बेटी, सामंथा सोमरस नाइट और स्लैश की सौतेली बेटी, स्कार्लेट नाइट की बहन, लंदन की सौतेली बहन और कैश हडसन का 19 जुलाई 2024 को लॉस एंजिल्स, सीए में निधन हो गया। लुसी-ब्लू एक कमाल की कलाकार थी और वो बहुत प्यारी इंसान थीं।

फैंस को भी लगा झटका

शाऊल हडसन ने आगे लिखा कि परिवार इस समय गोपनीयता की मांग करता है और अनुरोध करता है कि सोशल मीडिया पर कुछ भी चर्चा ना हो। फैमिली इस टाइम बहुत परेशान है और सभी शोक मना रहे हैं। इतने बड़े नुकसान से उभरने में समय लगेगा। स्लैश ने इस पोस्ट को शेयर करने के बाद कमेंट बॉक्स को भी बंद कर दिया है। हालांकि फैंस को लुसी की मौत का बेहद दुख है।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Henry Diltz (@henrydiltz)

सिर्फ 25 साल की थीं लुसी

गौरतलब है कि लुसी अभी सिर्फ 25 साल की थीं, ऐसे में किसी को भी नहीं लगा था कि वो इतनी जल्दी दुनिया को अलविदा कह जाएंगी। हालांकि लुसी की मौत की वजह का भी खुलासा नहीं किया गया है। हर कोई लुसी की आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहा है और परिवार के लिए भी दुआ मांग रहा है। जहां एक तरफ 'कुमार' फैमिली अपनी 20 साल की बेटी की मौत के गम में डूबा है, तो वहीं अब शाऊल हडसन का परिवार भी इसी दर्द को झेल रहा है।

यह भी पढ़ें- T-Series के सह मालिक ने खोई जवान बेटी, मां ही नहीं भाई-बहन का भी हुआ बुरा हाल

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो