खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

सड़क हादसे का शिकार हुईं मशहूर एक्ट्रेस, ट्रक ने कार को मारी टक्कर

Actress Met With An Accident: इंडस्ट्री की जानी-मानी अभिनेत्री सड़क दूर्घटना का शिकार हो गई हैं।भूतनाथ मंदिर जाते वक्त एक्ट्रेस के साथ हादसा हो गया।
10:21 PM Sep 16, 2024 IST | Himanshu Soni
Actress Met With An Accident
Advertisement

Actress Met With An Accident: बंगाली फिल्म और टीवी जगत की जानी-मानी एक्ट्रेस मधुमिता सरकार हाल ही में एक गंभीर सड़क दुर्घटना का शिकार हो गईं। हादसा तब हुआ जब वो भूतनाथ मंदिर जा रही थीं। उनकी कार को एक ट्रक ने टक्कर मार दी, जिससे कार बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गई। इस दुर्घटना के बाद मधुमिता ने मंदिर जाकर भगवान शिव का आशीर्वाद लिया। वहीं ट्रक चालक ने घटना के बाद भागने की कोशिश की लेकिन पुलिस ने उसे मौके पर ही पकड़ लिया। चलिए आपको बताते हैं क्या है पूरा मामला।

Advertisement

मधुमिता ने फैंस को हादसे की दी जानकारी 

मधुमिता सरकार ने इस हादसे की जानकारी सोशल मीडिया के जरिए अपने फैंस को दी और बताया कि वो अब पूरी तरह से ठीक हैं। उनके फैंस दुर्घटना की खबर को जानकर काफी हैरान रह गए।

 अभिनेत्री ने एक लाइव वीडियो में बताया कि दुर्घटना के समय वो कार की पिछली सीट पर बैठी हुई थीं। ट्रक ने उनकी कार को इतनी जोरदार टक्कर मारी कि कार बुरी तरह से क्षतिग्रस्त हो गई। मधुमिता ने दुर्घटनास्थल पर कार की तस्वीरें भी शेयर कीं, जिससे ये साफ हो गया कि हादसा कितना गंभीर था।

मधुमिता ने मंदिर जाकर भगवान का आशीर्वाद लिया

दुर्घटना के बाद भी मधुमिता ने अपनी योजना में कोई बदलाव नहीं किया। उन्होंने भूतनाथ मंदिर जाकर भगवान शिव की पूजा की और अपनी सलामती के लिए धन्यवाद किया। इसके बाद फैंस को राहत तब मिली जब उन्होंने अपनी सलामती की खबर उन्हें बताई। उन्होंने बताया कि मधुमिता की कार की जिस ट्रक के साथ टक्कर हुई वो बिजली वितरण कंपनी का था। दुर्घटनास्थल पर मधुमिता ने एक वीडियो रिकॉर्ड किया जिसमें ट्रक चालक को अपनी गलती के लिए माफी मांगते हुए देखा गया।

Advertisement

मधुमिता का अब तक का करियर

मधुमिता ने अपने करियर की शुरुआत बंगाली टीवी से की थी और अब बड़े पर्दे पर भी काम कर रही हैं। उनकी हालिया फिल्म 'सूरज' में अभिनेता विक्रम चटर्जी के साथ काम किया है। इसके अलावा वो फिल्म 'फेलू बक्शी' में भी नजर आएंगी, जिसमें उनके साथ टॉलीवुड अभिनेता सोहम चक्रवर्ती और बांग्लादेशी अभिनेत्री पोरोमिनी भी हैं।

यह भी पढ़ें: अमेरिका में Salman Khan के कॉन्सर्ट का क्या है सच? ‘दबंग खान’ ने जारी किया ऑफिशियल बयान

Open in App
Advertisement
Advertisement
Advertisement