whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Mahabharat: सालों बाद 'अर्जुन' और 'दुर्योधन' का हुआ आमना-सामना, फिर सुनाई कथा संग्राम की, 'श्रीकृष्ण' और 'द्रौपदी' आ गए याद

Mahabharat Team Reunion: शो 'महाभारत' ने दर्शकों को काफी एंटरटेन किया है। फैंस को अब पूरी टीम का एक रीयूनियन देखने को मिला जिससे वो काफी खुश और इमोशनल हो गए। इन खास पलों की कुछ तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर वायरल हो रही हैं।
07:16 PM Aug 11, 2024 IST | Himanshu Soni
mahabharat  सालों बाद  अर्जुन  और  दुर्योधन  का हुआ आमना सामना  फिर सुनाई कथा संग्राम की   श्रीकृष्ण  और  द्रौपदी  आ गए याद
Mahabharat Team Reunion

Mahabharat Team Reunion: भारतीय टेलीविजन के ऐतिहासिक ड्रामा शो 'महाभारत' का नाम सुनते ही दर्शकों के दिलों में एक बार फिर से एपिक सीरियल की यादें ताजा हो जाती है। इस शो ने साल 2013 में अपने प्रीमियर के साथ ही दर्शकों का दिल जीत लिया था। अब 11 साल बाद इस शो के कलाकारों का एक रीयूनियन हुआ, जिसने पुरानी यादों को ताजा कर दिया और कई इमोशनल पल भी सामने लाए। इस रीयूनियन ने न सिर्फ शो के फैंस को खुश किया बल्कि कुछ कलाकारों का ना पहुंचना भी कई फैंस को खल गया।

शहीर शेख ने शेयर की तस्वीरें

शहीर शेख, जिन्होंने शो में अर्जुन का किरदार निभाया था, उन्होंने इस खास रीयूनियन की कई तस्वीरें और वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किए। उन्होंने इंस्टाग्राम पर पूरी टीम के साथ एक ग्रुप फोटो पोस्ट की, जिसमें सभी कलाकार और क्रू मेंबर मुस्कुराते हुए नजर आ रहे हैं। इसके अलावा शहीर ने शो का टाइटल ट्रैक गाते हुए एक वीडियो भी जारी किया, जिसमें सभी एक साथ मिलकर गा रहे थे। शहीर ने इस रीयूनियन के बारे में लिखा, "कल रात बहुत सारी पुरानी यादें ताजा हुईं। हम सब ने खूब हंसी-मजाक किया और धमाल मचाया।''

 टीम का रीयूनियन रहा बेहद खास

इस खास मौके पर शो के डायरेक्टर मुकेश कुमार सिंह ने सभी कलाकारों को एक साथ लाने के लिए पूरी मेहनत की। इस रीयूनियन में शहीर शेख के साथ-साथ विन राणा, अहम शर्मा, पारस अरोड़ा, अंकित भारद्वाज, अर्पित रांका, अंकित मोहन, लावण्या भारद्वाज, सौरव गुज्जर और रोहित भारद्वाज भी शामिल हुए। सभी ने मिलकर एक शानदार वक्त बिताया। सभी ने एक साथ डिनर किया और पुरानी यादों को ताजा किया।

कई कलाकारों की कमी महसूस की गई

इस रीयूनियन की तस्वीरों और वीडियो के वायरल होने के बाद दर्शकों ने कुछ अहम कलाकारों की कमी महसूस की। सोशल मीडिया पर फैंस ने पूछा, "श्रीकृष्ण, शकुनि मामा, और द्रौपदी कहां हैं?" कई लोगों ने सौरभ राज जैन, जिन्होंने श्रीकृष्ण का रोल निभाया था उन्हें भी काफी मिस किया।

'महाभारत' रहा शहीर शेख का टर्निंग प्वाइंट

शहीर शेख ने 'महाभारत' के बाद कई सफल टीवी शोज में काम किया है, जिनमें 'कुछ रंग प्यार के ऐसे भी', 'पवित्र रिश्ता 2', और 'ये रिश्ते हैं प्यारे के' शामिल हैं। ऐसा कहा जा सकता है कि शहीर शेख के करियर में शो 'महाभारत' उनके लिए टर्निंग प्वाइंट बन गया। उन्होंने हाल ही में नेटफ्लिक्स की फिल्म 'दो पत्ती' में भी काम किया है, जिसमें कृति सेनन और काजोल जैसे नामी कलाकार शामिल हैं। शहीर ने 2020 में रुचिका कपूर से शादी की और अब वो दो प्यारी बेटियों, इनाया और कुदरत के माता-पिता हैं।

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3 की दो कट्टर दुश्मन आईं एक साथ, जो बिग बॉस नहीं कर सके वो Naezy ने करा दिया

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो