whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Instagram पर क्यों नहीं आमिर खान का बेटा? ‘महाराज’ एक्टर ने इंटरव्यू में बताया पूरा सच

Junaid Khan Reveals Real Reason for not being on Instagram: नेटफलिक्स की सीरीज 'महाराज' ने रिकॉर्ड बना दिया है। इस फिल्म को जहां ऑडियंस काफी पसंद कर रही है वहीं फिल्म में डेब्यू कर रहे जुनैद खान की एक्टिंग के भी सभी दीवाने हो गए। जुनैद ने एक इंटरव्यू ने बताया कि उन्होंने आखिर क्यों सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है।
06:36 PM Jul 04, 2024 IST | Himanshu Soni
instagram पर क्यों नहीं आमिर खान का बेटा  ‘महाराज’ एक्टर ने इंटरव्यू में बताया पूरा सच
Junaid Khan Reveals Real Reason for not being on Instagram

Junaid Khan Reveals Real Reason for not being on Instagram: नेटफलिक्स की फिल्म 'महाराज' में इन दिनों आमिर खान के लाडले जुनैद खान अपनी एक्टिंग का जलवा दिखा रहे हैं। जुनैद खान के अभिनय को ऑडियंस की तरफ से काफी तारीफें मिल रही हैं। इस सीरीज में जुनैद खान ने करसनदास मूलजी की भूमिका निभाई है। जुनैद के इस रोल को क्रिटिक्स की ओर से भी काफी पसंद किया जा रहा है। अब एक इंटरव्यू में जुनैद ने काफी चीजों पर बात की है। इस फिल्म के बारे में बात करते हुए जुनैद ने अपने अनुभव को भी साझा किया है। चलिए आपको बताते हैं जुनैद ने आखिर क्या कुछ कहा है।

'महाराज' से पहले मिल रहे थे ऑफर्स

उन्होंने कहा कि 'महाराज' से पहले उन्हें कई फिल्मों के ऑफर आ रहे थे लेकिन उन्हेंअपने फिल्मी डेब्यू की कोई जल्दी नहीं थी। वो आराम से बॉलीवुड में एंट्री करना चाहते थे। जुनैद ने 31 साल की उम्र में बॉलीवु़ड में डेब्यू किया है। इससे पहले वो काफी साल थिएटर्स करते रहे और अपने आप को निखारते रहे। डायरेक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा और प्रोड्यूसर आदित्य चोपड़ा को जुनैद अपनी फिल्म 'महाराज' के लिए एकदम परफेक्ट लगे, जिसके बाद जुनैद को भी फिल्म की स्क्रिप्ट पसंद आई। जुनैद ने इस बारे में बात करते हुए कहा कि सिद्धार्थ सर और आदित्य सर ने मेरा किसी और फिल्म के लिए दिया गया ऑडिशन देखा और उन्हें पसंद आया।

सोशल मीडिया पर ना होने की वजह

न्यूज 18 को दिए इंटरव्यू में जुनैद खान ने बताया है कि आखिर क्यों वो सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म पर नहीं हैं। आखिर क्यों जुनैद ने सोशल मीडिया से दूरी बना रखी है। इस सवाल पर जुनैद ने कहा कि - 'बस ऐसे ही सोशल मीडिया पर ना आने का फैसला सोच समझकर नहीं लिया था। बस ऐसे ही वो हो गया। लोगों को नहीं पता था कि मैं कैसा दिखता हूं, क्योंकि मैंने सोशल मीडिया का इस्तेमाल कभी नहीं किया, भले ही ये एक चलन बन गया हो। लेकिन मैं सोशल मीडिया पर नहीं आया।'

फिल्म 'महाराज' ने बनाया रिकॉर्ड

आपको बता दें जुनैद खान स्टारर फिल्म ‘महाराज’ ने 22 देशों में ग्लोबल नॉन-इंग्लिश टॉप टेन लिस्ट में जगह बना ली है। फिल्म ने तेजी से नेटफ्लिक्स की नॉन-इंग्लिश टॉप टेन लिस्ट में नंबर दो का रैंक हासिल कर लिया है। इस फिल्म ने रिलीज के दूसरे हफ्ते में 5.3 मिलियन व्यूज हासिल किए है।

Junaid Khan Reveals Real Reason for not being on Instagram

Junaid Khan Reveals Real Reason for not being on Instagram

जुनैद खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स

जुनैद खान के अपकमिंग प्रोजेक्ट्स की बात करें तो वो साई पल्लवी के साथ एक लवस्टोरी में नजर आने वाले हैं। दोनों ने अभी हाल ही में फिल्म के जापान शेड्यूल को रैप अप किया है। इस फिल्म को जुनैद के पिता आमिर खान ही प्रोड्यूस कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें: Mirzapur 3 में बीना भाभी का फेवरेट कौन? गुड्डू भइया और डिंपी ने भी दिए दिलचस्प जवाब

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो