whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

इंजीनियरिंग छोड़ घर से भागी, लड़कों संग रही, डेब्यू ने बदली किस्मत; 'किशोरी' बन इंडस्ट्री पर छाई

Meet Maharaj Actress: आज हम आपको उस एक्ट्रेस से मिलाएंगे जिसने फिल्मों के लिए अपने पिता के सपने को तोड़ दिया और घर से भाग गई। आजकल इस एक्ट्रेस के चर्चे सोशल मीडिया पर काफी हो रहे हैं।
02:31 PM Jul 02, 2024 IST | Jyoti Singh
इंजीनियरिंग छोड़ घर से भागी  लड़कों संग रही  डेब्यू ने बदली किस्मत   किशोरी  बन इंडस्ट्री पर छाई
Meet Maharaj Actress.

Meet Shalini Pandey: फिल्म इंडस्ट्री में आने का सपना लगभग हर आंखें देखती हैं, लेकिन किसी का सपना बहुत आसानी से सच हो जाता है, तो किसी को सपना पूरा करने के लिए बगावत पर उतरना पड़ता है। आजकल एक फिल्म काफी चर्चा में है, जिसका नाम है 'महाराज'। इस फिल्म में 14 साल बड़े एक्टर जयदीप अहलावत के साथ इंटीमेट सीन देकर चर्चा बटोर रहीं एक्ट्रेस शालिनी पांडे भी बचपन में कुछ ऐसे ही सपने देखती थीं। पिता चाहते थे कि उनकी बेटी पढ़-लिखकर इंजीनियर बन जाए लेकिन बेटी को पढ़ाई से ज्यादा फिल्म लाइन में इंटरेस्ट था। यही वजह थी कि शालिनी ने अपने पिता से बगावत कर ली और भागकर मुंबई आ गईं। पर कहते हैं कि न कि मुंबई आना मुश्किल नहीं है। यहां आकर अपने सपने को पूरा करना मुश्किल है। शालिनी पांडे के लिए भी मुंबई में रहना आसान नहीं था।

इंजीनियर से एक्ट्रेस बनने तक

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो शालिनी पांडे ने फिल्मों के लिए अपना घर छोड़ दिया था। एक इवेंट में उन्होंने खुद इस बात का खुलासा किया कि उनके पिता उन्हें इंजीनियर बनाना चाहते थे। एक्ट्रेस ने कहा, 'मैंने इंजीनियर बनने की कोशिश की लेकिन मुझसे नहीं हुई। मैंने उनसे कहा कि मुझे एक्ट्रेस बनना है। मैंने उन्हें लगभग 4 साल तक मनाने की कोशिश की। जब वो नहीं माने तो मेरे पास भागने के अलावा कोई दूसरा विकल्प नहीं बचा था।'

यह भी पढ़ें: Bigg Boss OTT 3: दूसरे हफ्ते में घरवालों पर फिर फूटा मिड वीक नॉमिनेशन का बम, अब किसकी बारी?

डेब्यू फिल्म ने बना दिया स्टार

एक्ट्रेस ने यह भी बताया था कि मुंबई में आना उनके लिए आसान नहीं था। उन्हें लड़कों के साथ रूम शेयर करना पड़ा था। वो अलग बात है कि आज वही लड़के उनके काफी अच्छे दोस्त बन चुके हैं। लंबे समय तक स्ट्रगल करने के बाद शालिनी पांडे को फिल्मों में पहला ब्रेक मिला। एक्ट्रेस की किस्मत थी कि उन्हें पहली ही फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' संदीप रेड्डी वांगा की मिल गई। इस फिल्म में विजय देवरकोंडा थे। फिल्म सुपरहिट हुई और शालिनी रातों-रात स्टार बन गईं। उनकी उपलब्धि से खुश होकर उन्हें अपने रूठे पेरेंट्स का समर्थन भी मिल गया।

'महाराज' को लेकर ट्रेंडिंग में

आपको बता दें कि शालिनी पांडे ने अपना बॉलीवुड डेब्यू रणवीर सिंह की फिल्म 'जयेशभाई जोरदार' से किया। हालांकि ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कुछ खास कमाल नहीं दिखा सकी। अब एक्ट्रेस आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराज' को लेकर पॉपुलैरिटी बटोर रही हैं। फिल्म में 'किशोरी' का किरदार निभाकर शालिनी पांडे घर-घर में पॉपुलर हो चुकी हैं। वहीं कुछ लोग सोशल मीडिया पर उन्हें एक्ट्रेस आलिया भट्ट का कॉपी भी बताते रहते हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो