whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

कथावाचक अनिरुद्धाचार्य TV की किस बहू को कर रहे मिस? बोले- उनके बिना शो का स्वाद कम

Aniruddhacharya on TMKOC: टीवी का मोस्ट पॉपुलर और दर्शकों का पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ किसी ना किसी वजह से चर्चा में बना ही रहता है। हाल ही में शो को लेकर कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने कहा कि ये उनका फेवरेट शो है।
01:01 PM Aug 24, 2024 IST | Nancy Tomar
कथावाचक अनिरुद्धाचार्य tv की किस बहू को कर रहे मिस  बोले  उनके बिना शो का स्वाद कम
Aniruddhacharya

Aniruddhacharya on TMKOC: टीवी का मोस्ट पॉपुलर और दर्शकों का पसंदीदा शो ‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ बच्चे से लेकर बड़ों तक की पहली पसंद है। हालांकि ये शो अक्सर किसी ना किसी बात को लेकर सुर्खियों में बना रहता है। हाल ही में जहां शो ‘अब्दुल’ यानी शरद सांकला के गायब होने की वजह से चर्चा में आया था, तो वहीं अब शो के बारे में कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने कुछ ऐसा कहा कि ये फिर से चर्चा में आ गया।

अनिरुद्धाचार्य ने क्या कहा?

दरअसल, कथावाचक अनिरुद्धाचार्य ने शो को लेकर कुछ ऐसा कहा जिससे ना सिर्फ शो बल्कि वो खुद भी सुर्खियों में आ गए। हाल ही में एक कार्यक्रम में एख महिला ने कथावाचक से अपने बच्चे की शिकायत करते हुए कहा कि वो बहुत टीवी देखता है। इस पर अनिरुद्धाचार्य ने पूछा टेलीविजन पर बच्चे क्या देखते हैं, तो महिला ने जवाब दिया कि 'तारक मेहता का उल्टा चश्मा'। जैसे ही कथावाचक ने ये नाम सुना तो उन्होंने कहा कि ये तो उनका भी पसंदीदा शो है।

शो का स्वाद कम हो गया- कथावाचक

अनिरुद्धाचार्य ने कहा कि ये शो मेरा भी फेवरेट हुआ करता था, लेकिन जबसे दया गई है शो का स्वाद कम हो गया है। हालांकि मैं कभी-कभी इस शो को देखता था। उन्होंने आगे कहा कि दया को देखने से मन खुश रहता है, लेकिन दया जी ने तो शो ही छोड़ दिया। उनको देखकर लोग थोड़ा हंस लेते थे। उन्होंने आगे कहा कि कभी-कभी देखने में कोई बुराई नहीं है। कथावाचक ने कहा कि ना सिर्फ दया बल्कि जेठालाल भी अच्छा है और उन्होंने शो में कमाल का अभिनय किया है। उन्होंने ना जाने कितने लोगों को हंसाया है। पता नहीं दया क्यों चली गई?

दया को शो नहीं छोड़ना था- अनिरुद्धाचार्य 

इतना ही नहीं बल्कि इसके आगे कथावाचक ने कहा कि मैंने सुना था कि दया ने शायद पैसों की वजह से शो छोड़ दिया। वो जितना चाहती थी उतना नहीं मिल पाया था, लेकिन अगर आप किसी को हंसा रहे हैं, तो आप बड़ा ही पुण्य कर रहे हैं। दया को ये शो नहीं छोड़ना चाहिए था। हालांकि मैं उससे यहीं कहूंगा कि उसको शो में होना चाहिए था और पैसे का क्या है वो तो अपनी जगह है, लेकिन अगर वो रहती तो खुश होती।

यह भी पढ़ें- Shikhar Dhawan को क्यों कहा जाता है ‘गब्बर’? फिल्म Sholay से जुड़ा है कनेक्शन

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो