खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Netflix पर लेटेस्ट हैं ये 5 बॉलीवुड फिल्में, एक के बाद एक लाइन से देख डालें

Netflix New Movies: नेटफ्लिक्स पर कुछ ही दिनों के अंदर कई बेहतरीन फिल्में रिलीज हुई हैं। आपके एंटरटेनमेंट के लिए एक्शन से लेकर रोमांस तंग हर तरह की फिल्में मौजूद हैं। चलिए देखते हैं अब आप नेटफ्लिक्स पर क्या-क्या देख सकते हैं।
06:20 PM Jul 30, 2024 IST | Ishika Jain
Netflix New Movies
Advertisement

Netflix New Movies: नेटफ्लिक्स पर अभी कुछ ही दिन के अंदर कई सारी बॉलीवुड फिल्में रिलीज हुई हैं। इन सभी को ओटीटी पर काफी पसंद किया जा रहा है। हर फिल्म एक से बढ़कर एक है। ऐसे में आपको इसे मिस नहीं करना चाहिए और वक्त निकालकर तुरंत ही इन फिल्मों को देख लेना चाहिए। एक्शन थ्रिलर से लेकर रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा और हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म तक इस लिस्ट में शामिल हैं।

Advertisement

Mr And Mrs Mahi

जान्हवी कपूर और राजकुमार राव की इस रोमांटिक स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म 'मिस्टर एंड मिसेज माही' को काफी पसंद किया जा रहा है। ये 2 ऐसे लोगों की कहानी है जिनका पैशन क्रिकेट है लेकिन फैमिली प्रेशर की वजह से दोनों अपना करियर किसी और चीज में बनाते हैं। दोनों का नाम भी एक है और शौक भी। ऐसे में शादी के बाद दोनों एक-दूसरे की ताकत बनते हैं और हर वो काम कर डालते हैं जो लोग कहते हैं कि आप नहीं कर सकते। प्यार और इनका पैशन इनकी हिम्मत बनता है।

Advertisement

Maharaj

आमिर खान के बेटे जुनैद खान की डेब्यू फिल्म 'महाराज' भी नेटफ्लिक्स पर मौजूद है। ये हिस्टोरिकल ड्रामा फिल्म है और इसमें पुरानी परम्पराओं के नाम पर चल रही प्रथाओं के मुद्दों को उठाया गया है। इस फिल्म की बदौलत लोगों को ये समझाने की कोशिश की गई है कि भगवान कण-कण में हैं, अगर आप मंदिर नहीं जा सकते तो भगवान तो आपके पास आ सकते हैं। साथ ही कई बार मंदिर के सेवादार खुद को मालिक समझ बैठते हैं। गुरु चरण सेवा के नाम पर जिस तरह औरतों का शोषण करते हैं इस फिल्म में उसके खिलाफ आवाज उठाई गई है।

Maharaja  

विजय सेतुपति की फिल्म 'महाराजा' काफी पसंद की जा रही है। इस फिल्म को देखने के बाद लोग तारीफ करने से खुद को रोक नहीं पा रहे हैं। ये एक थ्रिलर फिल्म है जो काफी डार्क है। एक बाप अपनी बेटी के शोषण का बदला लेता है और उसके गुनहगारों को सजा देता है। कहानी में कई ट्विस्ट एंड टर्न्स आते हैं और आपको इसे जरूर देखना चाहिए।

Savi

दिव्या खोसला कुमार की एक्शन थ्रिलर फिल्म 'सावी' को थिएटर में काफी पसंद किया गया है। इस फिल्म को न सिर्फ दर्शकों और क्रिटिक्स से वाहवाही मिली है बल्कि सेलेब्स ने भी 'सावी' की तारीफ में कोई कसर नहीं छोड़ी। वहीं, ओटीटी पर भी सावी का दबदबा बना हुआ है।

यह भी पढ़ें: 7 स्टारकिड्स की लव लाइफ में आई बहार, खूब हो रहे इनके इश्क के चर्चे

Srikanth

Srikanth Bolla की बायोपिक 'श्रीकांत' काफी इंटरस्टिंग है। एक दृष्टिहीन जो पूरी दुनिया को अपना दीवाना बना देता है और उसकी कामयाबी के आगे उसकी कमजोरी भी छोटी पड़ जाती है। वो हर एक बड़ा सपना देखता है और उसे मुमकिन भी कर दिखाता है। श्रीकांत अपने साथ-साथ उन लोगों की आंखें बनता है जो दुनिया के सामने बेबस हैं।

Advertisement
Tags :
Mr And Mrs Mahi
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement