whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Alia Bhatt नहीं तो कौन? क‍िस शख्‍स की वजह से Mahesh Bhatt ने 35 साल से नहीं छुई शराब?

Mahesh Bhatt: मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट पहले खूब शराब पीते थे, लेकिन अब उन्होंने शराब पीना बंद कर दिया है और इसके पीछे एक खास वजह है। अगर आप भी इसके बारे में नहीं जानते हैं, तो आइए आपको बताते हैं...
01:32 PM Jun 06, 2024 IST | Nancy Tomar
alia bhatt नहीं तो कौन  क‍िस शख्‍स की वजह से mahesh bhatt ने 35 साल से नहीं छुई शराब
Mahesh Bhatt

Mahesh Bhatt: हिंदी सिनेमा के मशहूर फिल्म निर्माता और निर्देशक महेश भट्ट को कौन नहीं जानता। अपनी फिल्मों से लोगों का दिल जीतने वाले महेश ने अक्सर अपनी पर्सनल लाइफ से जुड़े किस्से शेयर करते रहते हैं। जी हां, फिल्ममेकर ऐसा कोई मौका नहीं छोड़ते हैं, जब वो कुछ खास ना बताएं। एक ऐसा ही पुराना वीडियो अब सोशल मीडिया पर सामने आया है। हालांकि इस वीडियो में महेश ने बेहद हैरान करने वाला किस्सा शेयर किया है। अगर आप भी इस दिलचस्प किस्से के बारे में जानना चाहते हैं, तो देर किस बात की है। आइए आपको बताते हैं...

सोशल मीडिया पर सामने आया पुराना वीडियो

दरअसल, अक्सर सेलेब्स The Anupam Kher Show में खुद से जुड़ी कई बातें शेयर करते हैं। महेश ने भी अनुपम खेर के इस शो में एक्टर के सामने शराब से जुड़ा एक किस्सा शेयर किया। सामने आए वीडियो में जब अनुपम खेर, महेश भट्ट से कहते हैं कौन-सा ऐसा पल या क्षण था जब आपने पीना बंद किया था। अनुपम के इस सवाल पर महेश जवाब देते हैं कि वो एक क्षण ऐसा था जब मेरी बेटी शाहीन पैदा हुई थी।

बेटी के रिजेक्शन से परेशान हुए महेश

महेश ने आगे कहा कि शाहीन के जन्म के दो दिन रोज तक मैं शराब पीता रहा और फिर जब बच्ची घर पर आई, तब मैंने उसे अपनी गोद में लिया। महेश ने आगे कहा कि जब मैंने उसे अपने हाथों में लिया, तो मुझे एहसास हुआ कि जैसे उसने मुझसे अपना चेहरा अलग कर लिया और मुंह मोड़ लिया। उस वक्त मुझे एक गहरे रिजेक्शन का एहसास हुआ और फिर मैंने कहा कि अब कुछ भी हो मैं शराब नहीं पीऊंगा। जी हां, 35 साल पहले महेश भट्ट ने शराब छोड़ दी थी और उसके बाद उन्होंने एक बूंद भी शराब को हाथ नहीं लगाया। हालांकि अब वो शराब पीते हैं या नहीं ये तो खुद महेश ही जानते हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahesh Bhatt (@maheshfilm)

हिंदी सिनेमा का बड़ा नाम हैं महेश भट्ट

महेश भट्ट की बात करें तो वो उन्होंने बेहद छोटी उम्र में ही काम करना शुरू कर दिया था। जब महेश महज 20 साल के थे, तब उन्होंने विज्ञापनों के लिए लिखना शुरू कर दिया था। आज वो एक कमाल के फिल्ममेकर हैं, जिसकी फिल्मों का लोगों को बेसब्री से इंतजार रहता है। बता दें कि महेश ने महज 26 साल की उम्र में ही अपनी पहली फिल्म का निर्देशन किया। वहीं, फिल्म 'कब्जा' से उन्होंने बतौर निर्माता अपने करियर की शुरुआत की थी।

यह भी पढ़ें- Malaika Arora से ब्रेकअप की खबरों के बाद Arjun Kapoor की बिगड़ी तबीयत! ड्रिप लगी फोटो की शेयर

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो