whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Video: पिता को नहलाते Mahhi Vij का बाथरूम वीडियो वायरल, यूजर्स बोले- बेटी हो तो ऐसी

Mahhi Vij Viral Video: टीवी एक्ट्रेस माही विज का एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है। इस वीडियो को देखने के बाद यूजर्स भी माही की खूब तारीफ कर रहे हैं। आखिर वायरल हो रहे इस वीडियो में ऐसा क्या है? आइए जानते हैं...
12:15 PM Sep 20, 2024 IST | Nancy Tomar
video  पिता को नहलाते mahhi vij का बाथरूम वीडियो वायरल  यूजर्स बोले  बेटी हो तो ऐसी
Mahhi Vij Viral Video

Mahhi Vij Viral Video: टीवी से लेकर बॉलीवुड तक के सितारे सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहते हैं। सेलेब्स इंटरनेट पर कुछ न कुछ ऐसा शेयर कर देते हैं, जिससे वे सुर्खियों में भी आ जाते हैं। इस वक्त इंटरनेट पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है, जो किसी को भी इमोशनल कर सकता है। वायरल हो रहा वीडियो टीवी एक्ट्रेस माही विज का है। आइए जानते हैं कि आखिर इस वीडियो में ऐसा क्या है?

Advertisement

माही ने शेयर किया वीडियो

दरअसल, बीते दिन माही विज ने अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए माही ने लंबा-चौड़ा कैप्शन लिखा। माही द्वारा शेयर वीडियो में देखा जा सकता है कि वह अपने बीमार पिता की देखभाल कर रही हैं। उनके पिता बैठे हुए नजर आ रहे हैं और एक्ट्रेस उन्हें नहलाते हुए दिख रही हैं, लेकिन इस दौरान माही बेहद मायूस भी नजर आईं।

पापा के लिए बेहद खास कैप्शन

वीडियो को शेयर करते हुए माही ने कैप्शन में लिखा कि मेरी लाइफ के यह 10 दिन बेहद मुश्किल थे। मेरे पापा, जिन्होंने हमेशा मेरा हर काम किया, ताकि मैं कम्फर्टेबल महसूस कर सकूं। आज मेरे पापा को मेरी सबसे ज्यादा जरूरत है और मैं उन्हें पहले की तरह ही देखना चाहती हूं। एक्ट्रेस का पूरा कैप्शन पढ़ने के लिए आप उनकी पोस्ट देख सकते हैं...

Advertisement

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Mahhi Vinod Vij (@mahhivij)

यूजर्स ने पोस्ट देखकर दी दुआएं

गौरतलब है कि माही विज के पिता इन दिनों बेड रेस्ट पर हैं। उनके इस मुश्किल वक्त में माही उनकी पूरी देखभाल कर रही हैं। सोशल मीडिया पर एक्ट्रेस का पोस्ट देखने के बाद यूजर्स भी इस पर जमकर रिएक्ट कर रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि ढेर सारा प्यार और दुआएं। दूसरे यूजर ने लिखा कि आप दुनिया की बेस्ट बेटी हैं, भगवान करे, आपके पापा जल्दी ठीक हो जाएं। तीसरे यूजर ने लिखा कि आपके पापा जल्दी ठीक हो जाएं, बस यही दुआ है। एक अन्य यूजर ने लिखा कि आप बेहद नेक काम कर रही हैं। इस तरह यूजर्स माही की तारीफ करते हुए उनका हौसला बढ़ा रहे हैं।

Advertisement

कमाल की अदाकारा हैं माही विज

माही विज ने बालिका वधू, लागी तुझसे लगन, शुभ कदम, ससुराल सिमर का और बैरी पिया जैसे टीवी शोज में काम किया है। दर्शकों को उनका काम बेहद पसंद आता है और उनकी बड़ी फैन फॉलोइंग है।

यह भी पढ़ें- Dhruvi Patel कौन? जिसके सिर सजा Miss India Worldwide 2024 का ताज

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो