खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Mahira Khan के करीबी का निधन, आखिरी चैट शेयर कर भावुक हुईं एक्ट्रेस

Mahira Khan Uncle Passed Away: पाकिस्तान से एक बुरी खबर आई है। एक्ट्रेस माहिरा खान के घर मातम पसर गया है। एक्ट्रेस के बेहद करीबी का निधन हो गया है और अब उन्हें याद कर वो बेहद तकलीफ में हैं। माहिरा ने अब एक इमोशनल पोस्ट भी लगाया है।
12:31 PM Jun 27, 2024 IST | Ishika Jain
Mahira Khan Uncle Passed Away
Advertisement

Mahira Khan Uncle Passed Away: पाकिस्तानी एक्ट्रेस माहिरा खान (Mahira Khan) को लेकर एक बुरी खबर सामने आई है। माहिरा इस वक्त काफी दुखी हैं। एक्ट्रेस ने अपने किसी करीबी को हमेशा के लिए खो दिया है और अब वो उन्हें याद कर भावुक हो गई हैं। माहिरा खान ने एक इमोशनल पोस्ट शेयर किया है जिसे देखने के बाद फैंस भी मायूस हो गए हैं। एक्ट्रेस ने अब रिवील किया है कि उनके मामा अब इस दुनिया में नहीं रहे।

Advertisement

माहिरा खान के मामा का निधन 

माहिरा खान ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से मामा की कई सारी तस्वीरें शेयर की हैं। बचपन में कैसे मामा की गोद में बैठकर नन्हीं माहिरा खान पोज देती थीं और बड़े होते हुए उनका रिश्ता मामा के साथ कितना मजबूत हो गया वो आपको एक्ट्रेस के पोस्ट में देखने को मिलेगा। माहिरा खान ने अब अपने प्यारे मामा के साथ ढेर सारी तस्वीरें पोस्ट करते हुए अपने दिल का हाल बयां किया है। एक्ट्रेस ने बताया है कि इस वक्त उनका क्या हाल है। उन्होंने एक लम्बा नोट भी लिखा है।

एक्ट्रेस ने शेयर किया इमोशनल पोस्ट

माहिरा ने कहा, 'मेरे इकलौते मामू! मामू ये इमेजिन करना भी मुश्किल है कि मेरे हैंडसम मामू अब नहीं रहे। मैंने सुना है कि सभी मामू स्पेशल होते हैं, लेकिन ऐसा लगता है कि मेरे मामू सबसे स्पेशल थे। उन्होंने हमें सबसे खूबसूरत बचपन दिया, उन्होंने अपनी मां को अनकंडीशनल प्यार और इज्जत दी, वे मेरी खाला के पिता और मेरी मां के सोलमेट थे। उन्होंने कभी किसी चीज को लेकर शिकायत नहीं की। वो बेहद प्यार से बात करते थे। जब भी उन्हें किसी बात को लेकर बहुत ज्यादा मुश्किल होती थी और वो किसी चीज को महसूस करते थे तो वो उसके बारे में लिखते थे।'

Advertisement

यह भी पढ़ें: एक्टर सिद्दीकी के बेटे का निधन, 37 साल की उम्र में हॉस्पिटल में ली आखिरी सांस

बातचीत का आखिरी स्क्रीनशॉट किया शेयर

माहिरा ने खुलासा किया कि उनके मामा ने एक भी गुड मॉर्निंग मैसेज कभी भी मिस नहीं किया। इसके अलावा माहिरा ने ये भी रिवील किया है कि उनके मामा के निधन को 2 हफ्ते से ज्यादा बीत गए हैं, लेकिन अभी भी उनके लिए ये लिख पाना मुश्किल हो रहा है, जितना एक्ट्रेस ने सोचा था उससे भी कहीं ज्यादा मुश्किल। माहिरा ने इमोशनल होते हुए कहा है कि वो हमेशा अपने मामा को मिस करेंगी। इसके अलावा एक्ट्रेस ने फैंस से गुजारिश की है कि वो उनके मामा अकबर खान के लिए दुआएं करें। इसके साथ ही एक्ट्रेस ने मामा का हाल-चाल पूछते हुए आखिरी बात का स्क्रीनशॉट भी शेयर किया है जो कि फैंस को भी भावुक कर रहा है।

Advertisement
Tags :
CELEBRITY DEATHmahira khan
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement