whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Maidaan की एडवांस बुकिंग को लेकर मची होड़, Ajay Devgn की फिल्म के धुंआधार बिक रहे टिकट

Maidaan Advance Booking Report: अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' को फाइनली रिलीज डेट मिल चुकी है। यह फिल्म ईद पर रिलीज होने के लिए तैयार है। इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।
01:54 PM Apr 04, 2024 IST | Jyoti Singh
maidaan की एडवांस बुकिंग को लेकर मची होड़  ajay devgn की फिल्म के धुंआधार बिक रहे टिकट
Maidaan Advance Booking Report

Maidaan Advance Booking Report: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की पिछली फिल्म 'शैतान' का जलवा बॉक्स ऑफिस पर अब तक कायम है। फिल्म ने 150 करोड़ रुपये के आसपास कलेक्शन कर लिया है। इस बीच एक्टर मैदान में छाने के लिए तैयार हैं। दरअसल, उनकी अपकमिंग फिल्म 'मैदान' (Maidaan) कई बार पोस्टपोन होने के बाद फाइनली ईद 2024 के मौके पर 10 अप्रैल को थिएटर में दस्तक दे रही है। इस बीच फिल्म की एडवांस बुकिंग शुरू हो चुकी है।

अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' के टिकट खरीदने के लिए फैंस में होड़ मच गई है। आलम ये है कि फिल्म पर अभी से ही पैसों की बरसात होनी शुरू हो गई है, जिसे देखकर लग रहा है कि एक्टर की ये फिल्म भी सिनेमाघरों में दर्शकों की भीड़ जुटाने में कामयाब रहेगी।

यह भी पढ़ें: कौन हैं Nawal Saeed? जिस पर लट्टू सानिया मिर्जा के पूर्व पति Shoaib Malik!

रिलीज में सिर्फ 6 दिन बाकी

आपको बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की रिलीज डेट में कुल 6 दिन बचे हैं। हालांकि एक्टर की फैन फॉलोइंग को देखते हुए फिल्म को लेकर अभी से हाइप देखने को मिल रही है। हालांकि मैदान को टक्कर देने अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'बड़े मियां छोटे मियां' भी कतार में है। दोनों ही बड़े बजट की फिल्में हैं। ऐसे में दोनों फिल्मों के क्लैश का बुरा असर बॉक्स ऑफिस पर पड़ सकता है।

क्या कहती है एडवांस बुकिंग रिपोर्ट

रिलीज के छह दिन पहले ही मेकर्स ने 'मैदान' की एडवांस बुकिंग शुरू की है, जिसमें फिल्म को काफी अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है। sacnilk की लेटेस्ट रिपोर्ट के मुताबिक, कुछ ही घंटों में 3451 से ज्यादा टिकट बेच दिए हैं। साथ ही 6.71 लाख से ज्यादा की कमाई कर ली है। ये आज पहले दिन का आंकड़ा है। आने वाले दिनों में यह कलेक्शन और बढ़ने वाला है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो