whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Maidaan देख दर्शकों की आंखें छलकीं...सैयद अब्दुल रहीम बन पर्दे पर उतरे Ajay Devgn, ऑडियंस को कैसी लगी फिल्म?

Maidaan Twitter Review: अजय देवगन की 'मैदान' का फर्स्ट डे फर्स्ट शो देखने के बाद दर्शकों ने सोशल मीडिया पर अपनी प्रतिक्रिया देनी शुरू कर दी हैं। फुटबॉल पर आधारित यह फिल्म दर्शकों को कैसी लग रही है, आइए जानते हैं।
10:47 AM Apr 11, 2024 IST | Jyoti Singh
maidaan देख दर्शकों की आंखें छलकीं   सैयद अब्दुल रहीम बन पर्दे पर उतरे ajay devgn  ऑडियंस को कैसी लगी फिल्म
Maidaan Twitter Review

Maidaan Twitter Review: बॉलीवुड एक्टर अजय देवगन (Ajay Devgn) की फिल्म 'मैदान' (Maidaan) लंबे इंतजार के बाद आज सिनेमाघरों में रिलीज हो चुकी है। इंडियन फुटबॉल कोच सैय्यद अब्दुल रहीम की जिंदगी से प्रेरित इस फिल्म में इमोशन, ड्रामा, लगन और जुनून इन सभी चीजों का मिश्रण देखने को मिल रहा है। फुटबॉल लर्वस 'मैदान' को अपनी जिंदगी से जोड़ कर देख रहे हैं। वहीं कुछ दर्शक फिल्म को देखकर इमोशनल भी हो रहे हैं। कुल मिलाकर अजय देवगन की मैदान फर्स्ट डे फर्स्ट शो पर पास हुई है या फेल आइए जानते हैं क्या कहती है ऑडियंस...

यहां पढ़ें जनता जनार्दन के रिएक्शन

करण सिंह छाबरा नाम के यूजर ने लिखा, कलाकारों और मित्रों के साथ #मैदान देखी। प्रेरित और भावुक होकर बाहर निकले! @iAmitRSharma फिर से अपना जादू चला दिया! हर फ्रेम में इतना विवरण!
@अजय देवगन

एक अन्य यूजर ने लिखा, 'कोच एसए रहीम की बायोपिक. कास्टिंग सब अच्छा है। फ़ुटबॉल मैच, कैमरा वर्क और संपादन भी सुपर है। 2 घंटे तक बैठने के लिए धैर्य की जरूरत है।

अन्य यूजर्स के रिएक्शन देखें

कुल मिलाकर अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' को देखने के बाद ऑडियंस पॉजीटिव रिस्पांस दे रही है। अब देखना दिलचस्प होगा कि ओपनिंग डे पर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर कितना कलेक्शन कर लेती है। बता दें कि अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की 'बड़े मियां छोटे मियां' भी आज सिनेमाघरों में रिलीज हुई है।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो