whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Maidaan Trailer out: अजय देवगन के जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सरप्राइज, मैदान का फाइनल ट्रेलर रिलीज

Maidaan Trailer Out: अजय देवगन की फिल्म मैदान का फाइनल ट्रेलर रिलीज हो गया है। मेकर्स ने सिंघम स्टार के बर्थडे पर ट्रेलर जारी करके फैंस को बड़ा सरप्राइज दिया है। अमित शर्मा के निर्देशन में बनने वाली ये फिल्म 10 अप्रैल को रिलीज होगी।
02:48 PM Apr 02, 2024 IST | News24 हिंदी
maidaan trailer out  अजय देवगन के जन्मदिन पर मेकर्स ने दिया सरप्राइज  मैदान का फाइनल ट्रेलर रिलीज
Maidaan

Maidaan Trailer out: 'शैतान' (Shaitaan) जैसी ब्लॉक बस्टर फिल्म देने के बाद अब अजय देवगन 'मैदान' (Maidaan) के साथ बॉक्स ऑफिस पर तहलका मचाने वाले हैं। अजय देवगन की अपकमिंग फिल्म 'मैदान' का फाइनल ट्रेलर रिलीज हो गया है। मैदान के मेकर्स ने कुछ हफ्तों पहले फिल्म का पहला ट्रेलर जारी किया था और आज अजय देवगन के जन्मदिन पर फिल्म का दूसरा ट्रेलर भी सामने आ गया है, जिसमें अजय देवगन एक बार फिर नए अवतार में दिखाई दे रहे हैं।

ट्रेलर में क्या है खास?

मैदान के ट्रेलर की शुरुआत प्रियामणि के किरदार से होती है। प्रियामणि अपने पति सैय्यद अब्दुल रहीम (अजय देवगन) को फुटबॉल खेलने के लिए प्रोत्साहित करती हैं। सैय्यद को यह विश्वास दिलाने में कि भारत फिर से फुटबॉल में ओलंपिक चैंपियन बन सकता है, प्रियामणि की अहम भूमिका देखने को मिली है। वहीं सैय्यद, गजराज राव के खिलाफ जाकर युवा चेहरों को फुटबॉल टीम में शामिल करता है। फुटबॉल के मैदान में सैय्यद और उसकी टीम के सामने कई मुश्किलें आती हैं। मगर इसके बावजूद सैय्यद की बुलंद आवाज सभी में जोश भर देती है।

सैय्यद के किरदार से प्रभावित 

फिल्म में सैय्यद अब्दुल रहीम का किरदार निभाने पर बात करते हुए अजय देवगन ने कहा कि, एक बेहतरीन कहानी होने के बावजूद मुझे देश के इस इतिहास के बारे में कुछ भी पता नहीं था। फुटबॉल ने भी कभी ऊंचाई छुई थी। मैं ये नहीं कह सकता कि सिर्फ एक इंसान की वजह से, मगर उस एक इंसान और पूरी टीम के कारण 50 और 60 के दशक में फुटबॉल का बोलबाला था। मैं खुद सैय्यद अब्दुल रहीम के बारे में जानकर हैरान था और ये कहानी सुनने के बाद मुझे लगा कि उनके बारे में सबको जरूर पता होना चाहिए।

मैदान फिल्म

अमित शर्मा के निर्देशन में बनने वाली फिल्म 'मैदान' में अजय देवगन के अलावा बंगाली एक्टर रुद्रानी घोष भी अहम किरदार निभा रही हैं। फिल्म का पहला ट्रेलर मार्च की शुरुआत में सामने आया था। वहीं अब फिल्म का फाइनल ट्रेलर जारी हो गया है। ये फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में दस्तक देगी। बता दें कि अजय देवगन की फिल्म 'मैदान' की टक्कर अक्षय कुमार की फिल्म 'बड़े मियां और छोटे मियां' से होगी। ऐसे में देखना दिलचस्प होगा कि किस फिल्म को दर्शकों का ज्यादा प्यार मिलता है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो