चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Maidaan First Movie Review: अजय देवगन की मैदान का पहला रिव्यू आया सामने, क्लाइमेक्स में छिपा है सस्पेंस

Maidaan First Movie Review: अजय देवगन की फिल्म मैदान बड़े पर्दे पर दस्तक देने वाली है। इस फिल्म में अजय देवगन सैय्यद अब्दुल रहीम के रोल में नजर आएंगे। वहीं फिल्म की रिलीज से पहले मैदान का पहला रिव्यू सामने आ चुका है, जिसमें फिल्म के क्लाइमेक्स की काफी सराहना हो रही है।
11:24 AM Apr 05, 2024 IST | News24 हिंदी
Advertisement

Maidaan First Movie Review: अजय देवगन और प्रियामणि स्टारर फिल्म 'मैदान' (Maidaan) जल्द ही सिनेमाघरों में दस्तक देने वाली है। मैदान 10 अप्रैल को रिलीज होगी। इस स्पोर्ट्स ड्रामा फिल्म में अजय देवगन सैय्यद अब्दुल रहीम का रोल निभाएंगे। मैदान के मेकर्स फिल्म को सितंबर 2023 में ही रिलीज करना चाहते थे, मगर फिर फिल्म की रिलीज को पोस्टपोन कर दिया गया और अब यह फिल्म 10 अप्रैल को सिनेमाघरों में एंट्री करेगी।

Advertisement

सेंसर बोर्ड ने दिखाई हरी झंडी

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार सेंसर बोर्ड को अजय देवगन की फिल्म मैदान काफी पसंद आई है। यही वजह है कि बोर्ड ने बिना कोई कैंची चलाए फिल्म को हरी झंडी दिखा दी है। फिल्म में अजय देवगन की परफॉर्मेंस शानदार है। खासकर फिल्म का क्लाइमेक्स जबरदस्त होगा। अजय देवगन की अगुवाई में भारतीय फुटबॉल टीम दो बार (1951 और 1962) एशियन गेम्स में जीत हासिल करेगी।

Advertisement

मैदान का पहला रिव्यू

अजय देवगन की फिल्म मैदान का पहला रिव्यू सामने आ चुका है। रियल बॉक्स ऑफिस ने मैदान का फर्स्ट रिव्यू शेयर करते हुए लिखा- CBFC की वेबसाइट पर मैदान देख ली है। अजय देवगन ने शानदार परफॉर्मेंस दी है। उनका किरदार काफी चुनौतीपूर्ण है। खासकर फिल्म का क्लाइमेक्स सबसे ज्यादा यूनीक और जबरदस्त है। इसी के साथ अजय देवगन की मैदान को 5 में से 4.5 स्टार मिले हैं और ट्वीट में इसे मास्टरपीस बताया गया है।

अक्षय कुमार की फिल्म से होगी टक्कर

अजय देवगन की फिल्म मैदान का क्लैश अक्षय कुमार और टाइगर श्रॉफ की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां से होने जा रहा है। दोनों ही फिल्में 10 अप्रैल को ईद पर रिलीज होंगी। जहां अजय देवगन की मैदान सच्ची कहानी पर आधारित है, तो वहीं अक्षय और टाइगर की फिल्म बड़े मियां छोटे मियां एक्शन थ्रिलर मूवी होने वाली है। अब देखना दिलचस्प होगा कि कौन सी फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ऑडियन्स का दिल जीतने में कामयाब होगी?

 

Advertisement
Tags :
ajay devgnMaidaanMaidaan Release Date
Advertisement
Advertisement