whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

एटम बम का जवाब एटम से..., Main Atal Hoon का दूसरा ट्रेलर देख यूजर्स बोले- थैंक यू

Main Atal Hoon Trailer 2 Social Media Review: हाल ही में अपकमिंग फिल्म 'मैं अटल हूं' का दूसरा ट्रेलर रिलीज हुआ है।
12:03 PM Jan 17, 2024 IST | Nancy Tomar
एटम बम का जवाब एटम से     main atal hoon का दूसरा ट्रेलर देख यूजर्स बोले  थैंक यू
पंकज त्रिपाठी ने जीता लोगों का दिल। फोटो आभार- इंस्टाग्राम

Main Atal Hoon Trailer 2 Social Media Review: बीते दिन यानी 16 जवनरी 2024 को पंकज त्रिपाठी की आने वाली फिल्म ‘मैं अटल हूं’ का दूसरा ट्रेलर रिलीज किया गया। इस ट्रेलर को लोगों का खूब प्यार मिल रहा है और ये फैंस को बहुत पसंद आ रहा है।

वहीं, अब सोशल मीडिया पर यूजर्स इस पर जमकर रिएक्ट भी कर रहे हैं। आइए जानते हैं कि ‘मैं अटल हूं’ के दूसरे ट्रेलर पर नेटिजन्स का क्या कहना है?

https://gunnewsdaily.com

) 375%; width:-webkit-calc(100% - 2px); width:calc(100% - 2px);">

यह भी पढ़ें- पति ने तुड़वा दिया था परिवार से रिश्ता, अभिनेत्री बनने वाली पहली मिस इंडिया बनी थीं ये हसीना

सोशल मीडिया पर लोगों ने दिया ऐसा रिएक्शन

सोशल मीडिया पर अपकमिंग फिल्म ‘मैं अटल हूं’ के ट्रेलर को लोगों का पॉजिटिल रिव्यू मिल रहा है। यूजर्स की बात करें तो एक्स पर उन्होंने लिखा कि ये ट्रेलर देखकर मेरे रोगंटे खड़े हो गए। तो वहीं दूसरे यूजर ने लिखा कि यह भारत रत्न अटल बिहारी वाजपेयी की बायोपिक है। एक अन्य यूजर ने इस पर लिखा कि बेसब्री से इसका इंतजार कर रहे हैं।

लोगों को पसंद आ रही पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग

कुल मिलाकर सोशल मीडिया पर इस फिल्म के ट्रेलर को पॉजिटिव रिव्यू मिल रहा है। साथ ही पंकज त्रिपाठी की एक्टिंग को भी सराहा जा रहा है। इस फिल्म की रिलीज की बात करें तो इसे 19 जनवरी 2024 को सिनेमाघरों में रिलीज किया जाएगा।

फैंस को इस फिल्म के रिलीज होने का बेसब्री से इंतजार है। बता दें कि इस फिल्म में दिवंगत पूर्व प्रधान मंत्री अटल बिहारी बाजपेयी की कहानी देखने को मिलेगी।

फिल्म की स्टारकास्ट

इसके साथ ही अगर इस अपकमिंग फिल्म की स्टारकास्ट की बात करें तो इसमें पंकज त्रिपाठी के अलावा राजा रमेशकुमार सेवक, पायल कपूर नायर, पीयूष मिश्रा, दया शंकर पांडे, प्रसन्ना केतकर, गौरी सुखटंकर, दया शंकर पांडे, पाउला मैकग्लिन, प्रमोद पाठक, हर्षद कुमार और हरेश खत्री नजर आने वाले हैं।

इस फिल्म की रिलीज में अब कुछ ही समय रह गया है। ऐसे में लोगों में इसके लिए एक्साइटमेंट और भी बढ़ गया है। देखने वाली बात होगी कि पंकज त्रिपाठी की ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर क्या कमाल करती है?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो