खेलवीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

51 साल की Malaika को कैसे हुआ 12 साल छोटे Arjun से प्यार? अरबाज खान से तलाक के पहले शुरु हुई थी दोनों की लव स्टोरी

Malaika Arora-Arjun Kapoor Love Story: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें काफी चर्चा में हैं। हालांकि दोनों कपल ने अभी तक इन खबरों पर मुहर नहीं लगाई है। मगर क्या आप जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी भी किसी फिल्मी कहानी से कम नहीं है।
10:00 AM Jun 01, 2024 IST | Sakshi Pandey
Malaika Arora and Arjun Kapoor
Advertisement

Malaika Arora-Arjun Kapoor: बॉलीवुड के पावर कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। बीते दिन मलाइका के पोस्ट ने ब्रेकअप को हवा दे दी तो अब एक्ट्रेस के मैनेजर ने इसे अफवाह बताकर पल्ला झाड़ लिया। अर्जुन और मलाइका के ब्रेकअप में कितनी सच्चाई है? इसपर अभी भी सस्पेंस बना हुआ है। मगर क्या आप जानते हैं कि दोनों की लव स्टोरी कैसे शुरु हुई थी?

Advertisement

सलमान खान की बहन को डेट कर रहे थे अर्जुन 

अरबाज खान को तलाक देने से पहले ही मलाइका अरोड़ा खुद से 12 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट करने लगी थी। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो उस दौरान अर्जुन कपूर खान परिवार की लाडली अर्पिता के साथ रिलेशनशिप में थे। मगर अर्पिता को डेट करते हुए अर्जुन कपूर का दिल अर्पिता की भाभी मलाइका अरोड़ा पर आ गया और आखिरकार मलाइका ने भी अरबाज को तलाक देकर अर्जुन का प्रपोजल एक्सेप्ट कर लिया। मलाइका ने अपने 45वें जन्मदिन पर अर्जुन के साथ रिलेशनशिप को कन्फर्म कर दिया।

Advertisement

सलमान के बेहद करीब थे अर्जुन कपूर

बता दें कि अर्जुन कपूर को एक्टर बनने की सलाह बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान ने ही दी थी। सलमान खान ने ना सिर्फ अर्जुन कपूर को एक्टिंग और फिटनेस की ट्रेनिंग दी बल्कि उन्हें फिल्म इंडस्ट्री में लॉन्च भी किया। खबरों के अनुसार इसी दौरान अर्जुन कपूर का सलमान के घर आना-जाना बढ़ गया और धीरे-धीरे अर्जुन सलमान खान की छोटी बहन अर्पिता खान को डेट करने लगे।

मलाइका अरोड़ा पर आया अर्जुन का दिल

अर्जुन की एंट्री तक मलाइका अरोड़ा, खान परिवार के बड़े बेटे अरबाज खान के साथ हैप्पी मैरिड लाइफ एन्जॉय कर रही थीं। दोनों का एक बेटा भी है। हालांकि इसी बीच अर्जुन कपूर का दिल अर्पिता की बजाए मलाइका के लिए धड़कने लगा और दोनों का प्यार सभी के सामने आ गया। खबरों की मानें तो मलाइका और अर्जुन का सीक्रेट लव ही अरबाज के साथ उनके तलाक की वजह बना। इसी के साथ सलमान खान के साथ भी अर्जुन का रिश्ता खराब हो गया।

45वें जन्मदिन पर किया प्यार का ऐलान

मलाइका ने 45वें जन्मदिन पर अर्जुन के साथ अपने रिश्ते को मीडिया के सामने कुबूल किया। कई बार दोनों की शादी की खबरें भी सामने आईं। मगर अर्जुन या मलाइका में से किसी ने इन खबरों पर चुप्पी नहीं तोड़ी।

Advertisement
Tags :
Arjun Kapoor Malaika Arora
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement