whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा, करण वाही को ED का समन क्यों? किस स्कैम में घिरे तीनों सेलेब्स

Krystle Dsouza, Karan Wahi, Nia Sharma Summoned by ED: एक बार फिर ईडी का 'चाबुक' टीवी सेलेब्स पर चलता नजर आ रहा है। दरअसल मनी लॉन्ड्रिंग केस में ईडी ने कुछ सितारों को समन भेजा है, जिनमें से दो स्टार्स से तो पूछताछ भी कर ली गई है। खबरों के मुताबिक निया शर्मा को ईडी ने पूछताछ के लिए तलब किया है तो वहीं क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही से पूछताछ कर ली गई है।
07:06 PM Jul 03, 2024 IST | Himanshu Soni
निया शर्मा  क्रिस्टल डिसूजा  करण वाही को ed का समन क्यों  किस स्कैम में घिरे तीनों सेलेब्स
Krystle Dsouza, Karan Wahi, Nia Sharma Summoned by ED

Krystle Dsouza Karan Wahi Nia Sharma Summoned by ED: ईडी ने टीवी के सितारों को मनी लॉन्ड्रिंग केस में समन भेजा है। इस मामले में टीवी एक्ट्रेस निया शर्मा, क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही का नाम सामने आया है। इन तीनों एक्टर्स को ईडी ने समन भेजा है। खबरों की मानें तो क्रिस्टल डिसूजा और करण वाही को पूछताछ के लिए बुला लिया गया है वहीं निया शर्मा को समन भेजा गया है।

किस केस में फंसे निया-क्रिस्टल?

दरअसल ईडी फिलहाल इन तीनों सेलेब्स से इंटरनेशनल ब्रोकर्स के साथ डील करने को लेकर पूछताछ की जा रही है। इनसे अवैध ऑनलाइन ट्रेडिंग ऐप में शामिल होने के बारे में पूछा जाएगा। ऑक्टाएफएक्स ट्रेडिंग ऐप और ऑक्टाएफएक्स डॉट कॉम के जरिए अवैध रूप से ऑनलाइन ट्रेडिंग की जा रही थी, जिसके बाद इन तीनों सेलेब्स से पूछताछ की जाएगी। इन तीनों पर ये आरोप लगा है कि इन्होंने अंतर्राष्ट्रीय ब्रोकर और ट्रेडिंग ऐप के जरिए अवैध तरीके से ऑनलाइन लेन-देन किया है। हालांकि अभी तक इन तीनों ने इसपर कोई भी ऑफिशियल बयान नहीं दिया है।

सीरियल 'दिल मिल गए' से करण का डेब्यू

आपको बता दें निया शर्मा, करण वाही और क्रिस्टल डिसूजा टीवी जगत में काफी फेमस चेहरे हैं। क्रिस्टल और निया ने तो अपने करियर का पहला टीवी सीरीयल ही एक साथ किया। दोनों सीरीयल 'एक हजारों में मेरी बहना है' में नजर आई थीं। इस सीरीयल में दोनों ने रियल बहनों का किरदार निभाया था। वहीं दूसरी तरफ करण वाही को सीरियल 'दिल मिल गए' और 'चन्ना मेरेया' जैसे सीरीयल्स के लिए जाना जाता है। आजकल वो सीरीज 'रायसिंघानी वर्सेज रायसिंघानी' में नजर आ रहे हैं।

'सुहागन चुड़ैल' में दिख रहीं निया शर्मा

एक्ट्रेस निया शर्मा टीवी इंडस्ट्री का बेहद बड़ा नाम है। उनकी जबरदस्त फैशन सेंस के लाखों फैंस हैं। वो एकता कपूर के शो 'नागिन 4' के लिए काफी फेमस हैं। इसके अलावा सीरियल 'जमाई राजा' जैसे सुपरहिट शो में भी उन्होंने काम किया है। आजकल निया शर्मा सुपरनैचुरल शो 'सुहागन चुड़ैल' में दिखाई दे रही हैं। वहीं कलर्स के ही 'लाफ्टर शेफ्स' में भी निया दर्शकों को खूब हंसा रही है।

यह भी पढ़ें: Khatron Ke Khiladi 14: रोहित शेट्टी को मिले 6 फाइनलिस्ट! जानें लिस्ट में किस-किस का नाम शामिल?

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो