चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Malaika ने बेटे की वर्जिनिटी पर उठाए सवाल, Arhaan ने मां की दूसरी शादी का प्लान पूछकर ट्रोलर्स को दिया इनविटेशन कार्ड

Malaika Arora son Arhaan Khan: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा का एक वीडियो सोशल मीडिया पर ट्रेंड कर रहा है, जिसमें वो अपने बेटे अरहान से उसकी वर्जिनिटी पर सवाल पूछ रहीं हैं। ऐसे में अरहान का जवाब सुनकर मलाइका की बोलती बंद हो गई। वीडियो सामने आने के बाद मलाइका बुरी तरह से ट्रोल हो रही हैं।
10:41 AM Apr 17, 2024 IST | Sakshi Pandey
Advertisement

Malaika Arora ask son arhaan khan on virginity: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा अक्सर किसी ना किसी वजह से चर्चा में रहती हैं। मगर इस बार मलाइका बेटे से एक पर्सनल सवाल पूछने की वजह से ट्रोल हो रही हैं। मलाइका ने कैमरे के सामने अपने 22 साल के बेटे अरहान से उसकी वर्जिनिटी पर सवाल पूछा तो सभी दंग रह गए। हालांकि अरहान ने मलाइका से उल्टा सवाल पूछ लिया, जिसे सुनकर मलाइका का भी मुंह बंद हो गया।

Advertisement

मलाइका का सवाल

दरअसल मलाइका अरोड़ा और अरबाज खान के बेटे अरहान खान ने अपने दोस्त के साथ मिलकर नया पॉडकास्ट शुरू किया है, जिसका टीजर मंगलवार को सामने आया है। शो के टीजर में मलाइका अरोड़ा और अरहान खान आपस में बात करते दिखाई दे रहे हैं। टीजर की शुरुआत मलाइका के एक सवाल से होती है, जहां मलाइका बेटे को एक्सपोज करने की कोशिश करती हैं। ऐसे में मलाइका अरहान से पूछती हैं कि तुमने अपनी वर्जिनिटी कब खोई थी?

Advertisement

कब होगी मलाइका की शादी?

मां के मुंह से ये सवाल सुनकर अरहान भी चौंक गए और कुछ समय तक कुछ बोल ना सके। हालांकि अरहान ने चुप्पी तोड़ते हुए मलाइका का हाथ पकड़ा और उल्टा उनपर ही एक सवाल दाग दिया। अरहान ने मलाइका से कहा कि मैं भी आपसे पूछना चाहता हूं कि आप शादी कब कर रही हैं? अरहान के इस सवाल पर मलाइका क्या जवाब देंगी? इसका खुलासा तो शो के एपिसोड से ही होगा।

यूजर्स ने किया ट्रोल

बेटे से पर्सनल सवाल पूछने की वजह से मलाइका अरोड़ा एक बार फिर से ट्रोलर्स के निशाने पर आ गई हैं। शो के टीजर पर कमेंट करते हुए एक यूजर ने लिखा, बेटे से ऐसा सवाल पूछना किसी भी माता-पिता की सबसे शर्मनाक हरकत है। दूसरे यूजर ने लिखा, ये सब पश्चिमी सभ्यता का असर है ऐसे ही सेलिब्रिटी भारतीय सभ्यता को खत्म कर रहे हैं। तीसरे यूजर ने मलाइका के मजे लेते हुए लिखा, कितनी आसानी से ये सवाल पूछ लिया इसने हम तो शादी के बाद मम्मी से ऐसी बातें नहीं कर पाते। अगले यूजर ने तंज कसते हुए कहा, कितना परिवारिक माहौल है यहां। एक अन्य यूजर ने कमेंट किया, दोनों मां-बेटे पर लानत है।

कब आएगा शो?

बता दें कि अरहान खान के इस अपकमिंग शो का नाम 'दम बिरयानी' (Dum Biryani) है, जिसे दम बिरयानी नामक यूट्यूब चैनल पर टेलीकास्ट किया जाएगा। शो का पहला एपिसोड आज यानी 17 अप्रैल को रात 8 बजे दम बिरयानी यूट्यूब चैनल पर ऑन एयर होगा। खबरों की मानें तो इस शो के आखिरी एपिसोड में बॉलीवुड के भाईजान यानी सलमान खान की एंट्री देखने को मिल सकती है।

 

Advertisement
Tags :
Arhaan KhanBollywood newsEntertainment NewsMalaika Arora
Advertisement
Advertisement