whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Shahrukh Khan के Heat Stroke पर बोलीं Malaika Arora, कहा- You have to...

Malaika Arora on Shahrukh Khan Heat Stroke: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने हाल ही में नेचर के बारे में कुछ टिप्स शेयर किए हैं। साथ ही उन्होंने नेचर के बारे में और भी कई बातें कही हैं। आइए आपको बताते हैं कि एक्ट्रेस ने क्या कहा?
07:33 AM May 24, 2024 IST | Nancy Tomar
shahrukh khan के heat stroke पर बोलीं malaika arora  कहा  you have to
Malaika Arora, Shahrukh Khan

Malaika Arora on Shahrukh Khan Heat Stroke: बॉलीवुड के किंग खान यानी अभिनेता शाहरुख खान की तबीयत बीते दो दिनों ने कुछ नासाज थी। हालांकि अब शाहरुख ठीक हैं और अस्पताल से घर आ गए हैं। एक्टर की खराब तबीयत की जानकारी मिलने से फैंस के चेहरे भी उतर गए थे। हालांकि अब सब ठीक है। इस बीच अब एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ने भी किंग खान के हीटस्ट्रोक पर बात की है। इतना ही नहीं बल्कि एक्ट्रेस ने लोगों को इससे बचने के सुझाव भी शेयर किया है। मलाइका का ये वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है।

मलाइका ने हीटस्ट्रोक पर की बात

instantbollywood को दिए एक इंटरव्यू में मलाइका ने शाहरुख खान को आए हीटस्ट्रोक के बारे में बात की। इस दौरान एक्ट्रेस से पूछा गया कि हीट से कैसे बचा जाए, अभी किंग खान को भी हीटस्ट्रोक आया था। इस पर मलाइका कहती हैं कि इसलिए मैं कह रही हूं कि आपको अपने पर्यावरण को बचाना चाहिए। आपको नेचर के प्रति और जागरूक और सतर्क होना चाहिए। मलाइका ने आगे कहा कि यही एक तरीका है कि नेचर आपको प्यार करेगा। ज्यादा पानी पीना चाहिए, जहां पर आपको ठंडा महसूस हो वहां रहें, कॉटन के कपड़े पहनने चाहिए और साथ में छाता लेकर चलना चाहिए। ये सभी मेरे टिप्स हैं।

वापस घर लौटे किंग खान

बता दें कि अभिनेता शाहरुख खान की हीटस्ट्रोक की वजह से तबीयत खराब हो गई थी। ऐसे में किंग खान को अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां उनका इलाज चला। हालांकि बीती रात एक्टर को डिस्चार्ज कर दिया गया और शाहरुख खान वापस अपने घर आ गए हैं। किंग खान की तबीयत खराब होने से फैंस के चेहरे उतर गए थे और हर कोई उनके जल्दी ठीक होने की दुआ कर रहा था। लोगों की दुआएं कबूल हुई और शाहरुख खान वापस अपने घर आ गए हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

क्या हुआ था किंग खान को? 

22 मई को शाहरुख खान को हिटस्ट्रोक और नीमोनिया के असर के कारण के डी. हॉस्पिटल में भर्ती कराया गया। लू और डिहाइड्रेशन की वजह से एक्टर की तबीयत खराब हुई और इसके बाद उन्हें हॉस्पिटल में एडमिट कराया गया था। अभिनेत्री जूही चावला ने भी बीते दिन एक्टर का हेल्थ अपडेट शेयर किया था। हालांकि अब शाहरुख पहले से बेहतर हैं और अपने घर पर आराम कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मशहूर अभिनेत्री का बाप ने किया मर्डर, मां और भाई-बहन के शवों को भी बंगले में दिया गाड़, मुंबई की अदालत में आज होगा इंसाफ

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो