होमखेलवीडियोधर्म
मनोरंजन.. | मनोरंजन
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियावेब स्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीभारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस
Advertisement

मुन्नी बन हुई 'बदनाम', जिससे चमका नाम, शादीशुदा होते हुए छोटे एक्टर पर आया दिल

Malaika Arora Birthday: बॉलीवुड की नंबर वन आइटम गर्स मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से खबरों में छाई रहती हैं। आज एक्ट्रेस का बर्थडे है तो इस खास दिन पर उनके बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं।
07:52 AM Oct 23, 2024 IST | Hema Sharma
Advertisement

Malaika Arora Birthday: बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में ऐसे बहुत सी एक्ट्रेस हैं जो अपनी बोल्ड अदाओं से लाइमलाइट में बनी रहती हैं। लेकिन एक समय के बाद बढ़ती उम्र का असर हर एक्ट्रेस के चेहरे पर दिखने लगता है। आज हम जिस एक्ट्रेस की बात करने जा रहे हैं वो समय के साथ और भी ज्यादा जवान लगने लगी हैं। हम बात कर रहे हैं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जो अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी खबरों में खबरों में छाई रहती हैं। एक्ट्रेस अपना 51वां जन्मदिन मनाने जा रही हैं, लेकिन उनकी फिटनेस और खूबसूरती देख लगता है कि अभी तो 25 की ही हैं। हाल ही में उन्होंने अपने पिता को भी खो दिया है जिसका उन्हें गहरा सदमा लगा है। आज एक्ट्रेस का बर्थडे है तो इस खास दिन पर उनके बारे में कुछ खास बातें जान लेते हैं।

Advertisement

पिता की मौत से सदमे में हैं मलाइका

मलाइका अरोड़ा का जन्म 23 अक्टूबर साल 1973 को महाराष्ट्र के ठाणे में हुआ था। उनके पिता का नाम अनिल अरोड़ा और मां का नाम जाॉयस पॉलीकार्प है। मलाइका के पिता और मां का तलाक बचपन में ही हो गया था और उसके कुछ साल बाद ही उनकी मौत भी हो गई थी। इसके बाद उनकी मां की लाइफ में फिर से प्यार की एंट्री हुई और जिस इंसान से उनकी शादी हुई उनका नाम भी अनिल ही था लेकिन सरनेम मेहता था। हाल ही में अनिल मेहता ने अपने घर की बालकनी से कूदकर अपनी जान दे दी। पिता को खोने का गम मलाइका के चेहरे पर अभी भी दिखाई देता है।

यह भी पढ़ें: दीपिका-युविका के बाद एक और एक्ट्रेस, के घर जन्मी बेटी, सोशल मीडिया पर दी गुड न्यूज

Advertisement

इस गाने से मिली पहचान

मलाइका अरोड़ा का नाम सबसे शानदार और मंहगी आइटम गर्ल की लिस्ट मे शूमार है। उन्होंने अपने करियर में एक के बाद एक हिट दी है। एक्ट्रेस ने साल 1998 में शाहरुख खान की फिल्म ‘दिल से’ में ‘छैया छैया’ गाने में आइटम नंबर किया था बस वहीं से वो फेमस हो गईं। इसके बाद उन्होंने पीछे मुड़कर नहीं देखा उन्होंने 'मुन्नी बदनाम' हुई से लेकर 'होंठ रसीले' तक उन्होंने ऐसा धमाल मचाया कि लोग उनके फैन हो गए। आज भी लोग उन्हें ‘छैया छैया’ गर्ल और मुन्नी बदनाम हुई के नाम से ही जानते हैं।

सलमान खान की बनी भाभी

मलाइका अरोड़ा अपनी पर्सनल लाइफ की वजह से भी काफी लाइमलाइट में रही हैं। उनकी और अरबाज खान की लव स्टोरी भी काफी दिलचस्प है। एक एड शूटिंग के दौरान दोनों की मुलाकात हुई और फिर प्यार हो गया। दोनों की शादी कर ली और मलाइका सलमान खान की भाभी बन गई। उनकी शादी 17 साल तक चली और उनका एक बेटा अरहान खान भी हैं। लेकिन शादी के 17 साल बाद उनका तलाक हो गया।

11 साल छोटे बॉयफ्रेंड को कर रही डेट

अरबाज खान से तलाक लेने के बाद मलाइका अरोड़ा अपने से 11 साल छोटे अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं। हालांकि कुछ समय पहले से ही उनके अलग होने की खबरें सामने आ रही हैं। अभी तक दोनों में से किसी ने भी अपने ब्रेकअप पर मोहर नहीं लगाई है। दोनों का रिश्ता अक्सर खबरों में छाया रहता है।

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड पर भड़के अरबाज, बिग बॉस के घर में अभिजीत के साथ नजदीकी पर बोले- कोई भी मर्द…

Open in App
Advertisement
Tags :
Malaika Arora
Advertisement
Advertisement