whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.
Advertisement

Throwback: बॉलीवुड का साइड एक्टर कैसे बना Malaika Arora का पहला क्रश? एक्ट्रेस ने खुद किया रिवील

Malaika Arora Crush: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की चर्चा अक्सर होती रहती है। उनका एक थ्रोबैक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें मलाइका ने अपने क्रश के बारे में बात की।
10:57 AM Oct 02, 2024 IST | Jyoti Singh
throwback  बॉलीवुड का साइड एक्टर कैसे बना malaika arora का पहला क्रश  एक्ट्रेस ने खुद किया रिवील
Malaika Arora.

Malaika Arora Crush: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इस वक्त सोशल मीडिया से दूर चल रही हैं। कुछ दिन पहले ही उनके पिता अनिल मेहता का निधन हो गया था, जिसके बाद से एक्ट्रेस कैमरे की नजरों से दूर हैं। इस बीच मलाइका का एक थ्रोबैक वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है। इस वीडियो में उन्होंने अपनी पर्सनल लाइफ पर दिलचस्प खुलासा करते हुए अपने पहले क्रश का नाम रिवील किया।

Advertisement

बता दें कि यह वीडियो सोनी टीवी के रियलिटी शो 'इंडिया बेस्ट डांसर 2' का है, जिसे मलाइका अरोड़ा होस्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। वहीं एक्ट्रेस नीलम कोठारी और चंकी पांडे शो में बतौर गेस्ट शामिल हुए थे।

मनीष पॉल ने किया खुलासा

वीडियो में आप देख सकते हैं कि चंकी पांडे और नीलम कोठारी 'इंडिया बेस्ट डांसर 2' के मंच पर बतौर गेस्ट पहुंचे। इस दौरान दोनों ने एक-दूसरे के साथ अपने वर्क एक्सपीरियंस को शो के जज मलाइका अरोड़ा, गीता कपूर और टेरेंस लुईस के साथ शेयर किया। वहीं शो के होस्ट मनीष पॉल इन बातचीत में हंसी का तड़का लगाने से बिल्कुल नहीं चूके। बातचीत के दौरान मनीष पॉल ने एक ऐसा खुलासा कर दिया जो शायद मलाइका ने भी कभी सोचा नहीं होगा।

Advertisement

बता दें कि जिस वक्त टेरेंस लुईस अपनी फेवरेट एक्ट्रेस नीलम कोठारी को लेकर बात कर रहे थे और उन्हें अपनी पसंदीदा बताया। उसी वक्त मनीष पॉल ने मलाइका अरोड़ा को लेकर बड़ा खुलासा कर दिया। उन्होंने कहा, 'यहां पर एक और बहुत बड़ी फैन हैं , चंकी पांडे की जिन्होंने अपने कमरे में उनके पोस्टर लगा रखे थे। वो मलाइका अरोड़ा हैं।' ये सुनकर चंकी पांडे हैरानी से मलाइका की तरफ देखते हैं, जबकि एक्ट्रेस शर्म से लाल हो जाती हैं और कहती हैं कि उन्होंने इस बात को कभी किसी के साथ शेयर नहीं किया। सिर्फ चंकी पांडे को इस बारे में पता है।

Advertisement

यह भी पढ़ें: पिता के निधन के बाद Malaika Arora का पहला पोस्ट, एक्ट्रेस ने मांगी क्या दुआ?

मलाइका ने टीवी पर किया कबूल

मलाइका कहती हैं, 'मैंने अपनी अलमारी के एक दरवाजे पर टॉम क्रूज की तस्वीर लगाई थी, जबकि दूसरे साइड पर चंकी पांडे की तस्वीर थी। मैं कोई मजाक नहीं कर रही हूं। मैं उनकी बहुत बड़ी फैन हूं।' मलाइका ने आगे कहा, 'मुझे आज भी याद है कि मुझे हेयर कट लेना था। इसलिए मैं उनका पोस्टर लेकर गई और मैंने कहा कि मुझे बिल्कुल ऐसा ही हेयर कट चाहिए। इसके बाद मैं और मेरी छोटी बहन चंकी पांडे के घर पर फोन लगाते रहते थे।'

अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की अफवाह

मलाइका अरोड़ा ने आगे बताया कि वो नेशनल टीवी पर कबूल कर रही हैं कि उन्हें चंकी पांडे पर क्रश था। ये सुनकर सब हंसने लगते हैं। वहीं चंकी कहते हैं कि मुझे लगता है कि मैं खुशी से बेहोश हो जाऊंगा। जाहिर है कि मलाइका अरोड़ा ने अरबाज खान से शादी की थी, हालांकि कई साल बाद दोनों का तलाक हो गया। इसके बाद मलाइका की जिंदगी में अर्जुन कपूर की एंट्री हुई। दोनों साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं।

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो गॉसिप गलियारों में ऐसी चर्चा है कि मलाइका और अर्जुन कपूर का ब्रेकअप हो चुका है। हालांकि ब्रेकअप की इन खबरों पर मलाइका ने कभी कोई रिएक्शन नहीं दिया। वहीं चंकी पांडे की बात करें तो उन्होंने बॉलीवुड में कई फिल्में की हैं लेकिन आजतक वो सफलता का मुकाम हासिल नहीं कर सके।

Open in App Tags :
Advertisement
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो