Malaika Arora के पिता के निधन की खबर मिलते ही दौड़े Arbaaz Khan, बेटी से पहले घर पहुंचे एक्स दामाद

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की आत्महत्या की खबर मिलते ही अरबाज खान उनके घर पहुंच चुके हैं। मलाइका की गैरहाजिरी में उन्होंने सब काम संभाल लिए और अपना फर्ज अदा किया।

featuredImage
Malaika Arora Father Death

Advertisement

Advertisement

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा को लेकर अभी कुछ देर पहले एक दुखद खबर आई है। एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा ने अपने घर से कूदकर आत्महत्या कर ली है। ये सुनते ही बॉलीवुड इंडस्ट्री में हड़कंप मच गया है। किसी के लिए भी इस खबर पर यकीन कर पाना जरा मुश्किल है। वहीं, अरोड़ा फैमिली इस वक्त बेहद दुखी और अचंभे में है। ये बुरी खबर मिलते ही मलाइका से पहले अरबाज खान (Arbaaz Khan) उनके घर पहुंच चुके हैं।

अरबाज और पूरा खान परिवार पहुंचा मलाइका के घर

मलाइका पुणे में थीं तो उन्हें आने में काफी वक्त लगा। हालांकि, उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान अपना फर्ज निभाते हुए तुरंत मलाइका के घर पहुंच गए और इंसानियत के नाते सभी चीजों को संभालते हुए नजर आए। मलाइका और अमृता की गैर-मौजूदगी में अरबाज खान उनके घर पर आए और सब चीजों का ध्यान रख रहे हैं। इतना ही नहीं पूरी खान फैमिली इस वक्त मलाइका के घर पर है।

घर लौटे सलीम खान और उनकी पत्नी

सोहेल खान (Sohail Khan), उनकी बहन अलवीरा अग्निहोत्री (Alvira Agnihotri), अरबाज खान के माता- पिता सलीम खान (Salim Khan), सुशीला (Sushila), सोहेल के बेटे निर्वाण (Nirvaan) भी इस मुश्किल वक्त में मलाइका के घर पर हैं। हालांकि, कुछ देर बाद ही सलीम खान को अपनी पत्नी के साथ अपने घर वापस लौटते हुए देखा गया है। दरअसल, इस उम्र में उनके लिए ज्यादा देर रुक पाना मुश्किल था और वो चलने-फिरने में भी तकलीफ का सामना कर रहे थे। ऐसे में वो अपनी एक्स बहू के पिता के अंतिम दर्शन कर और उनके परिवार संग दुख बांट कर लौट गए।

यह भी पढ़ें: Video: Malaika Arora पहुंचीं घर, पिता के निधन की खबर सुन नहीं थम रहे आंसू

अर्जुन कपूर दिखे मलाइका के घर

साथ ही बाकी बॉलीवुड सेलेब्स भी मलाइका के घर एक-एक कर पहुंच रहे हैं। एक्ट्रेस और सिंगर सोफी चौधरी (Sophie Choudry) भी मलाइका के घर आते हुए नजर आई हैं। अभी तो बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां अरोड़ा परिवार को इस मुश्किल वक्त में सहारा देते हुए नजर आएंगी। अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) भी ब्रेकअप रूमर्स के बीच ये दुखद खबर सुनते ही भागे चले आए हैं।

Open in App
Tags :