whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora Father Prayer Meet: मलाइका के पिता की प्रार्थना सभा में पहुंचे बॉलीवुड के कई सेलेब्स

Malaika Arora Father Prayer Meet: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की प्रार्थना सभा में बॉलीवुड के कई सितारे शामिल हुए। जानिए इस दौरान कौन-कौन आया।
10:06 PM Sep 13, 2024 IST | Himanshu Soni
malaika arora father prayer meet  मलाइका के पिता की प्रार्थना सभा में पहुंचे बॉलीवुड के कई सेलेब्स
Malaika Arora Father Prayer Meet

Malaika Arora Father Prayer Meet: 11 सितंबर की सुबह मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की आत्महत्या की खबर ने सभी को हैरान कर दिया। अभिनेत्री मलाइका उस वक्त पुणे में थी जब उन्हें ये खबर मिली। एक्ट्रेस के घर सबसे पहले उनके एक्स हसबैंड अरबाज खान पहुंचे। इस खबर से पूरी इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई। एक के बाद कई सितारे मलाइका के घर धीरे-धीरे पहुंचने लगा। हर कोई इस न्यूज को सुनकर दौड़ा-दौड़ा मलाइका के घर पहुंचा। इस दौरान मलाइका के रूमर्ड बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी पहुंचे। उन्होंने मलाइका को इस दुख की घड़ी में संभाला। शुक्रवार को दिवंगत अनिल मेहा के लिए प्रार्थना सभा रखी गई जिसमें कई सेलेब्स नजर आए। चलिए आपको बताते हैं इस दौरान कौन-कौन पहुंचा।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

करीना-करिश्मा मलाइका के घर पहुंचीं

शुक्रवार को मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प के घर पर ही प्रार्थना सभा रखी गई थी। इस दौरान बॉलीवुड एक्ट्रेस करीना कपूर अपनी फ्रेंड मलाइका अरोड़ा का दुख बांटने के लिए पहुंचीं। करीना कपूर अब तक मलाइका के हर सुख-दुख में साथ रही हैं। दोनों के बीच गहरी दोस्ती है, जो कि इस दुख की घड़ी में भी देखने को मिली। करीना के अलावा उनकी बहन करिश्मा भी इस दौरान मलाइका की मां के घर जाते हुए दिखीं। आपको बता दें करिश्मा भी मलाइका अरोड़ा की बेहद करीबी दोस्त हैं। करीना-करिश्मा दोनों बहने मलाइका और अमृता की काफी अच्छी फ्रेंड हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

तुषार कपूर-श्वेता बच्चन भी आए नजर

इस दौरान मलाइका अरोड़ा की मां के घर जाते हुए अभिनेता तुषार कपूर और श्वेता बच्चन को भी देखा गया। हालांकि कई सितारे मलाइका के घर अब तक नहीं पहुंचे हैं, जिनमें अमिताभ बच्चन, शाहरुख खान, आमिर खान जैसे कई नामचीन सेलेब्स शामिल हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zoom TV (@zoomtv)

देर रात सलमान खान भी मलाइका के घर पहुंचे

आपको बता दें गुरुवार देर रात को अभिनेता सलमान खान को भी मलाइका के घर जाते हुए देखा गया था। सलमान खान अपनी फिल्म सिकंदर की शूटिंग में बिजी थे इसलिए वो ना तो मलाइका के पिता के अंतिम संस्कार में जा पाए थे और ना ही वो उनके घर पर पहले दिन जा पाए थे। सलमान खान जैसे ही अपनी फिल्म से फ्री हुए वो अपनी एक्स भाभी का दुख बांटने के लिए उनके घर पहुंचे।

केस की जांच में जुटी पुलिस

प्रारंभिक जांच के आधार पर मुंबई पुलिस ने बताया है कि मलाइका अरोड़ा के पिता की मौत आत्महत्या ही लग रही है। मामले के हर पहलू की गहन जांच की जा रही है। पुलिस उपायुक्त राज तिलक रोशन ने मीडिया को बताया कि फोरेंसिक और पुलिस टीमें मामले की गहनता से जांच कर रही हैं।

यह भी पढ़ें: आए थे एक्टर बनने; बन गए ‘नौकर’, चाऊमिन ने दिला दी पहली फिल्म, फिल्मी है Deepak Dobriyal की रियल कहानी

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो