whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora के मां-बाप तलाक के बाद भी क्यों रहते थे साथ? दोनों के बीच क्या थी कोई डील?

Malaika Arora Father Death: बी-टाउन एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के माता-पिता का तलाक हो चुका है, लेकिन फिर भी दोनों साथ रहते थे। आखिर क्या है ये मामला? तलाक के बाद भी दोनों एक साथ क्यों रहते थे? आइए जानते हैं...
07:50 AM Sep 12, 2024 IST | Nancy Tomar
malaika arora के मां बाप तलाक के बाद भी क्यों रहते थे साथ  दोनों के बीच क्या थी कोई डील
Malaika Arora Parents

Malaika Arora Father Death: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। हर कोई पीड़ित परिवार के लिए दुआ कर रहा है। दिवंगत आत्मा की शांति के लिए दुआ कर रहे हैं। कथित तौर पर सामने आया है कि एक्ट्रेस के पिता ने आत्महत्या की है, लेकिन अभी कुछ भी साफ नहीं हुआ है। मामले की जांच पुलिस ने शुरू कर दी है, लेकिन इस वक्त पूरा परिवार सदमे में है। दूसरी ओर, बता दें कि मलाइका अरोड़ा के माता-पिता का तलाक हो चुका था, लेकिन फिर भी दोनों साथ रहते थे, आखिर क्यों? आइए हम आपको दोनों के साथ रहने की वजह बताते हैं...

इसलिए साथ रहते थे मलाइका के माता-पिता

गौरतलब है कि मलाइका के पेरेंट्स तलाक लेकर अलग हो गए थे, लेकिन यहां गौर करने वाली बात ये है कि मलाइका की मां और उनके पहले पिता तलाक लेकर अलग हो चुके हैं और एक्ट्रेस की मां और उनके दूसरे पिता साथ रहते थे। इतना ही नहीं बल्कि timesnownews की एक रिपोर्ट के अनुसार, ये भी सामने आया है कि मलाइका के सौतेले पिता अनिल और उनकी मां भी तलाक हो चुका है, लेकिन तलाक के बाद भी दोनों साथ रहते थे। इस दावे की News24 पुष्टि नहीं करता है और ना ही जिम्मेदारी लेता है। भले ही कुछ भी हो लेकिन दोनों परिवार के लिए साथ रहते थे। मलाइका और उनकी बहन दोनों ही बहुत छोटी थीं, जब इनके पेरेंट्स अलग हो गए थे, लेकिन इन दिनों पूरा परिवार साथ नजर आता रहा है।

पिता के निधन के वक्त पुणे में थीं मलाइका

अनिल मेहता के निधन से हर कोई बेहद दुखी है। पिता की मौत के वक्त मलाइका पुणे में थी। एक्ट्रेस को जैसे ही पिता के निधन की खबर मिली, वे तुरंत मुंबई के लिए रवाना हो गईं।मलाइका से पहले बी-टाउन के कई सेलेब्स एक्ट्रेस के पेरेंट्स के घर पहुंच चुके थे।

मलाइका ने शेयर किया पोस्ट

पिता के निधन पर मलाइका ने इंस्टाग्राम पर जो पोस्ट लिखी है, उसमें लिखा है कि हमें अपने लविंग पापा, अनिल मेहता के निधन की अनाउंसमेंट करते हुए बेहद दुख हो रहा है। वह एक जेंटल सोल, एक समर्पित दादा, एक प्यार करने वाले पति और हमारे सबसे अच्छे दोस्त थे। हमारा परिवार यहीं है। इस नुकसान से गहरा सदमा और हम इस कठिन समय के दौरान मीडिया और चाहने वालों से गोपनीयता का अनुरोध करते हैं। हम आपकी समझ, समर्थन और सम्मान की तारीफ करते हैं। जॉयस, मलायका, अमृता, शकील, अरहान, अजान, रेयान। कैस्पर, एक्सल, डफी और अनिल कुलदीप मेहता 22/02/1962 - 11/09/2024। मलाइका के इस पोस्ट पर यूजर्स कमेंट्स कर रहे हैं। एक्ट्रेस का दुख बांटने की कोशिश कर रहे हैं।

यह भी पढ़ें- मैं अब थक चुका हूं… अंतिम पलों में Anil Mehta ने मलाइका-अमृता को किया था कॉल, फिर दी जान

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो