whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

मैं अब थक चुका हूं... अंतिम पलों में Anil Mehta ने मलाइका-अमृता को किया था कॉल, फिर दी जान

Malaika Arora Father Death: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा ​के पिता अनिल मेहता की खुदकुशी से पूरी फिल्म इंडस्ट्री सदमे में है। फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है। बताया जाता है कि जान देने से पहले अनिल ने अपनी दोनों बेटियों से बात की थी।
06:37 AM Sep 12, 2024 IST | Jyoti Singh
मैं अब थक चुका हूं    अंतिम पलों में anil mehta ने मलाइका अमृता को किया था कॉल  फिर दी जान
Malaika Arora Father Death.

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के ​पिता अनिल मेहता ने बीते दिन बुधवार की सुबह खुदकुशी कर ली। इस घटना के बाद से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर छाई हुई है। बताया गया कि एक्ट्रेस के पिता ने सुबह करीब 9 बजे के आसपास बांद्रा स्थित अपने फ्लैट की बालकनी से कूदकर जान दे दी।

उनकी मौत सुसाइड थी या हादसा इसके बारे में फिलहाल जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन कुछ रिपोर्ट्स में कहा गया है कि अनिल मेहता ने जान देने से पहले अपनी दोनों बेटियों मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा को कॉल किया था। मौत से अंतिम पलों में उन्होंने अपनी दोनों बेटियों से अपने दिल की बात शेयर की थी और फिर जान दे दी।

मौत से पहले दोनों बेटियों से की बात

मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के सुसाइड मामले में पुलिस लगातार जांच कर रही है। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, सबसे पहले जांच में जो बात सामने निकलकर आई है, उसके मुताबिक पुलिस का कहना है कि अनिल मेहता ने खुदकुशी करने से पहले अपनी बेटियों मलाइका अरोड़ा और अनिल अरोड़ा को कॉल किया था।

मौत से पहले अंतिम पलों में उन्होंने दोनों बेटियों से बात करते हुए कहा था, 'मैं बीमार हूं, अब थक गया हूं।' उन्होंने मलाइका और अमृता से बीमारी से परेशान होने की बात कही थी।

यह भी पढ़ें: सुसाइड या हादसा! Malaika Arora के पिता की मौत का असली सच क्या? उठने लगे सवाल

सिगरेट के बहाने बालकनी से दी जान

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल मेहता ने अपनी छोटी बेटी अमृता अरोड़ा से बात की थी उसके बाद जान दे दी। हालांकि परिवार की ओर से अभी तक इसकी पुष्टि नहीं हुई है। बताया जाता है कि मलाइका के पिता अनिल मेहता ने जिस वक्त सुसाइड किया उनकर मां जॉयस भी उसी बिल्डिंग के फ्लैट में मौजूद थीं।

दरअसल, दोनों एक ही ​बिल्डिंग में रहते थे। अनिल मेहता रोज सुबह एक्ट्रेस की मां को हेलो बोलने आते थे, लेकिन बुधवार सुबह ऐसा नहीं हुआ। बताया जाता है कि अनिल मेहता सिगरेट पीने के बहाने से बालकनी में आए और 6वीं मंजिल से कूदकर जान दे दी।

मौत से सदमे में पूरा परिवार

उधर, जैसे ही मलाइका अरोड़ा को अपने पिता की मौत के बारे में जानकारी मिली वो तुरंत पुणे से मुंबई के लिए रवाना हो गईं। अनिल मेहता की मौत से पूरा अरोड़ा परिवार गहरे सदमे में है। बताया जाता है कि पिता की मौत से मलाइका और अमृता का रो-रोकर बुरा हाल है। दोनों ने पुलिस को अपने बयान दर्ज कराए हैं। इसके अलावा पुलिस सुसाइड मामले में जांच कर रही है। बता दें कि अनिल मेहता का अंतिम संस्कार सांताक्रूज के हिंदू श्मशान घाट में आज सुबह 11 बजे किया जाएगा।

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो