Malaika Arora को संभालने के लिए Arjun और Arbaaz आए साथ, एक छत के नीचे दिखे तीनों

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता के निधन पर उनके एक्स हसबैंड और उनके बॉयफ्रेंड एक साथ नजर आए हैं। अर्जुन और अरबाज आज एक छत के नीचे खड़े दिखे।

featuredImage
Malaika Arora Father Death

Advertisement

Advertisement

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता का आज सुबह करीब 9 बजे निधन हो गया। एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा ने कथित तौर पर आत्महत्या की है। इस हादसे के बाद उनका परिवार टूट गया है। अचानक एक झटके में ये परिवार हमेशा के लिए बिखर गया। ऐसे में में सभी को गहरा सदमा लगा है। किसी को भी अंदाजा नहीं था कि देखते ही देखते कुछ ऐसा हो जाएगा। मलाइका तो किसी काम से पुणे गई हुई थीं और एक्ट्रेस दौड़ते हुए अपने घर वापस आई हैं।

एक साथ आए अर्जुन और अरबाज

मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा इस वक्त खुद को संभालने की कोशिश कर रही हैं लेकिन इनकी आंखों से आंसू रुक नहीं रहे। वहीं, इस बुरे वक्त में मलाइका का साथ देने और उन्हें और उनके परिवार को संभालने के लिए उनके 2 चाहने वाले उनके घर पहुंचे हैं। एक्ट्रेस के एक्स हसबैंड और उनके बॉयफ्रेंड दोनों आज एक छत के नीचे हैं। जब से मलाइका और अरबाज खान (Arbaaz Khan) का तलाक हुआ है आज तक अर्जुन और अरबाज एक साथ नजर नहीं आए।

मलाइका से पहले उनके घर पहुंचे अरबाज

लेकिन इस मुश्किल समय में ये दोनों आज मलाइका के लिए आकर खड़े हो गए। आपको बता दें, अरबाज तो मलाइका के घर तब पहुंचे थे जब वो खुद भी नहीं आई थीं। दरअसल, अरबाज का घर मलाइका के घर से 5-10 मिनट ही दूर है। ऐसे में जैसे ही उन्हें ये खबर मिली वो दौड़ते हुए वहां पहुंच गए। वैसे भी अरबाज का रिश्ता भले ही मलाइका से खत्म हो गया हो, लेकिन ये दोनों मिलकर अपने बेटे की परवरिश कर रहे हैं। साथ ही अमृता भी अरबाज को अपने भाई की तरह मानती हैं। ऐसे में अरबाज अपना फर्ज निभाने नहीं आते ये तो हो ही नहीं सकता।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora के अलावा इन सेलेब्स ने भी बचपन में झेला पेरेंट्स के तलाक का दर्द, कोई मां तो कोई बाप से बिछड़ा

अर्जुन भी गम में डूबे

दूसरी तरफ अर्जुन कपूर भी मलाइका के घर पर ही नजर आ रहे हैं। उनके चेहरे पर दुख और तकलीफ साफ दिखाई दे रही है। अर्जुन ने जैसे ही मलाइका की बहन को देखा वो उन्हें संभालने की कोशिश करते दिखे। हालांकि, अमृता और अरहान का रिएक्शन देखकर ऐसा लगा जैसे इनके बीच कुछ ठीक नहीं चल रहा। वैसे भी काफी समय से ऐसी खबरें हैं कि मलाइका और अर्जुन का ब्रेकअप हो चुका है। अब अगर ये खबरें सच हैं तब भी अर्जुन-मलाइका के साथ इस दर्द भरी घड़ी में साथ खड़े हैं।

Open in App
Tags :