सुसाइड या हादसा! Malaika Arora के पिता की मौत का असली सच क्या? उठने लगे सवाल

Malaika Arora Father Death: एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की मौत पर सवाल उठने लगे हैं। एक्ट्रेस के एक करीबी का कहना है कि उनकी मौत एक दुर्घटना है।

featuredImage
Malaika Arora Father Death.

Advertisement

Advertisement

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा की मौत की खबर से हड़कंप मच गया है। इंडस्ट्री से लेकर फैंस तक इस पर यकीन नहीं कर पा रहे हैं। बता दें कि मलाइका के पिता ने आज सुबह कथित तौर पर अपने फ्लैट की छत से कूदकर जान दे दी। हालांकि एक्ट्रेस के करीबी ने अपने बयान से इस घटना को हादसा करार दे दिया है।

इंडियन एक्सप्रेस के साथ बातचीत में मलाइका अरोड़ा के करीबी सूत्र ने बताया है कि अनिल अरोड़ा की मौत सुसाइड नहीं बल्कि हादसा है। उनकी मौत छत से गिरने से हुई है। सूत्र ने कहा है कि मलाइका के पिता की मौत एक दुर्घटना की वजह से हुई है। इस खुलासे के बाद से अनिल अरोड़ा की मौत पर सवाल उठने शुरू हो गए हैं।

छत से गिरने से हुई मौत?

बता दें कि अभी तक जो जानकारी सामने आई हैं, उसमे बताया गया है कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल अरोड़ा ने आज सुबह करीब 9 बजे बांद्रा स्थित अपने घर की छत से कूदकर जान दे दी। उनकी मौत जिस वक्त हुई उस समय मलाइका पुणे में थीं। जैसे ही सूचना मुंबई पुलिस को लगी तो वो मौके पर घटनास्थल पर पहुंची और जांच शुरू की। पुलिस ने अनिल अरोड़ा के शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।

अब रिपोर्ट आने के बाद ही साफ हो पाएगा कि ये महज दुर्घटना थी या फिर उन्होंने सच में सुसाइड करते हुए जान दे दी। फिलहाल पुलिस जांच में जुटी हुई है। कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं हुआ है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora से क्यों दूर रहते थे पिता? लाइमलाइट से भी थे कोसों दूर

रोते हुए पहुंची मलाइका अरोड़ा

उधर, पिता अनिल अरोड़ा की मौत से मलाइका अरोड़ा पर दुखों का पहाड़ टूट पड़ा है। जैसे ही उन्हें पिता की मौत की खबर मिली तो एक्ट्रेस सबकुछ छोड़कर तुरंत पुणे से मुंबई पहुंची। पिता के घर के बाहर से उनका एक वीडियो सामने आया है, जिसमें मलाइका को आते हुए देखा गया। इस दौरान एक्ट्रेस अपने आंसू नहीं रोक पाईं। उनके साथ बेटे अरहान खान और बहन अमृता अरोड़ा भी मौके पर पहुंची।

अरबाज और अर्जुन कपूर भी पहुंचे

बता दें कि अनिल अरोड़ा के सुसाइड की खबर जैसे ही आई मलाइका के एक्स पति अरबाज खान तुरंत घटनास्थल पर पहुंचे। उनके पहुंचने के बाद बॉलीवुड सेलेब्स का अनिल अरोड़ा के घर पहुंचने का सिलसिला शुरू हुआ।

थोड़ी देर बाद मलाइका अरोड़ा के बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी अरोड़ा परिवार की इस मुश्किल घड़ी में साथ खड़े हुए। बिखरे बाल और बेहाल हालत में अर्जुन कपूर का वीडियो सामने आया है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora पर टूटा दुखों का पहाड़, पिता ने छत से कूदकर दी जान

बचपन में अलग हो गए थे माता-पिता

बता दें कि मलाइका अरोड़ा सिर्फ 11 साल की थीं, जब उनके पिता अनिल अरोड़ा और मां जॉयस पॉलीकार्प ने तलाक ले लिया था। उनकी मां ने अकेले ही अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता अरोड़ा की परवरिश की। मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल अरोड़ा इंडियन नेवी में थे और लाइमलाइट से दूर रहना पसंद करते थे। एक रिपोर्ट के मुताबिक, उन्हें अपनी बेटी का बॉलीवुड में काम करना पसंद नहीं था।

Open in App
Tags :