whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora के पिता की मौत पर उठे 3 सवाल, जो अनसुलझे... Anil Mehta की मौत बनी 'रहस्य'

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन से इस वक्त फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर है। हर कोई मलाइका के सपोर्ट में खड़ा नजर आ रहा है, लेकिन अनिल मेहता की मौत एक राज बन रही है। ऐसा इसलिए क्योंकि कई सवाल लोगों का दिमाग हिला रहे हैं।
01:43 PM Sep 13, 2024 IST | Nancy Tomar
malaika arora के पिता की मौत पर उठे 3 सवाल  जो अनसुलझे    anil mehta की मौत बनी  रहस्य
Malaika Arora Father Death

Malaika Arora Father Death: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की मौत एक गुत्थी की तरह उलझ गई है। एक तरफ कथित रूप से कहा जा रहा है कि अनिल मेहता ने सुसाइड किया है, तो दूसरी ओर इस घटना को एक हादसा बताया जा रहा है। हालांकि सच क्या है ये अभी तक किसी को नहीं पता? पुलिस इस मामले की बेहद गंभीरता से जांच कर रही है, लेकिन कुछ सवाल अभी भी ऐसे हैं, जो इस गुत्थी को और उलझा रहे हैं। आइए जानते हैं कि आखिर क्या हैं वो सवाल?

इन सवालों ने मौत पर उठाए सवाल

अनिल का फोन बंद होना

दरअसल, अनिल ने अपनी मौत से पहले अपनी दोनों बेटियों मलाइका और अमृता से फोन पर बात की थी। इस बात को खुद मलाइका और अमृता ने अपने बयान में बताया है। उनका कहना है कि अनिल ने उन्हें कहा था कि वो बीमार और थका हुआ महसूस कर रहे हैं, लेकिन यहां गौर करने वाली बात ये है कि अगर अनिल ने सुसाइड किया है, तो भला उन्होंने अपना फोन बंद क्यों किया? अगर ये कोई हादसा है, तो भला अनिल का फोन अपने-आप कैसे बंद हो सकता है? इस सवाल का जवाब किसी के पास नहीं हैं कि आखिर अनिल का फोन कैसे बंद हुआ?

अनिल की पर्सनल डायरी मिसिंग

इस मामले में सामने आया है कि अनिल मेहता अपनी एक पर्सनल डायरी लिखते थे। इस डायरी में अनिल अपनी रोजमर्रा की चीजों को लिखा करते थे, लेकिन यहां भी मामला फंसा हुआ है क्योंकि अनिल की ये पर्सनल डायरी मिसिंग है? जाहिर-सी बात है कि अगर कोई इंसान हर रोज डायरी लिखता है, तो भला वो उसको कहां छुपाकर रखेगा, लेकिन अनिल की डायरी किसी को नहीं मिली। पुलिस इस डायरी की तलाश कर रही है और उम्मीद की जा रही है कि अनिल की मौत से जुड़ी कोई कड़ी इस डायरी में मिल सकती है।

सुसाइड नोट नहीं

अनिल मेहता ने सुसाइड किया या ये कोई हादसा है, इस बारे में अभी कुछ भी नहीं कहा जा सकता, लेकिन यहां भी सवाल ये है कि अगर अनिल ने सुसाइड किया है, तो उन्होंने कोई सुसाइड नोट क्यों नहीं छोड़ा? क्या वो अपनी बेटियों, पत्नी या परिवार से कुछ नहीं कहना चाहते थे। क्या अनिल के दिल में कोई भी ऐसी बात नहीं थी जो वो परिवार को बताना चाहते हों या फिर उनकी कोई इच्छा हो और अगर ये हादसा है, तो अनिल की पर्सनल डायरी कहां जा सकती है?

यह भी पढ़ें- मौज-मस्ती के लिए खर्च किए 10 लाख रुपये, रेव पार्टी में ड्रग्स ले रही थीं हसीना, पुलिस ने किया अरेस्ट

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो