Malaika Arora के अलावा इन सेलेब्स ने भी बचपन में झेला पेरेंट्स के तलाक का दर्द, कोई मां तो कोई बाप से बिछड़ा

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा ने 11 साल की उम्र में माता-पिता का तलाक देखा था। उन्हीं की तरह बॉलीवुड के इन तमाम सेलेब्स ने भी बचपन में माता-पिता को अलग होते देखा है।

featuredImage
Malaika Arora Father Death

Advertisement

Advertisement

Malaika Arora Father Death: मलाइका अरोड़ा के पिता का आज सुबह निधन हो गया। एक्ट्रेस ये बुरी खबर सुनते ही रोते हुए पुणे से वापस मुंबई लौटीं। साथ ही ये पता चला है कि बीते दिन उन्होंने अपने माता-पिता के साथ समय बिताया था। लेकिन क्या आप जानते हैं कि जब वो 11 साल की थीं तो उनके माता-पिता का तलाक हो गया था। इसके बाद मलाइका और उनकी छोटी बहन को मां के साथ रहना पड़ा था और पिता से उनके रिश्तों में दूरी आ गई थी। बॉलीवुड में कई और ऐसे सेलेब्स हैं, जो माता-पिता के तलाक के बाद एक के साथ रहने पर मजबूर हो गए।

Sara Ali Khan

सारा अली खान और उनका छोटा भाई इब्राहिम भी अपने मम्मी और पापा को अलग होता देख चुके हैं। सैफ अली खान और अमृता सिंह की शादी टूटने के बाद ये दोनों अपनी मां के साथ ही रहने लगे। 10 साल की उम्र में सारा ने ये ड‍िवोर्स देखा। हालांकि, उनका कहना है कि अच्छा हुआ कि उनके पेरेंट्स अलग हो गए। दरअसल, सारा मानती हैं कि वो दोनों बहुत अच्छे हैं, लेकिन अलग होकर दोनों ज्यादा खुश हैं।

Palak Tiwari

पलक तिवारी की किस्मत तो इतनी खराब है कि उन से 2 बार पिता का प्यार छीन गया। पहले उनके सगे पिता राजा चौधरी से उनकी मां श्वेता तिवारी का तलाक हो गया। फिर अभिनव कोहली के रूप में पलक को दूसरे पिता मिले और कुछ ही वक्त में उनसे भी उनकी मां का रिश्ता बिगड़ गया। ऐसे में पलक को पिता का प्यार कभी हासिल ही नहीं हुआ।

Arjun Kapoor

अर्जुन कपूर और उनकी बहन अंशुला कपूर भी बचपन में ही अपने पिता से अलग हो गए थे। दरअसल, श्रीदेवी से शादी कर पिता बोनी कपूर ने उनकी मां को धोखा दिया था और मोना शौरी अपने दोनों बच्चों को लेकर पति से अलग हो गई थीं। इसके बाद अर्जुन मां की तकलीफ देखकर ही बड़े हुए हैं और उनका बचपन दुखों में कटा है।

Kajol

'सिंघम' की पत्नी काजोल भी इस लिस्ट में शामिल हैं। 4 साल की काजोल ने मां तनुजा और पिता शोमू मुखर्जी का तलाक देखा था। हालांकि, माता-पिता के तलाक का काजोल पर कोई बुरा असर नहीं पड़ा। उनका कहना है कि उन्हें इस तलाक के बाद भी बेहतरीन परवरिश मिली है।

यह भी पढ़ें: Malaika Arora Father Death: 11 साल की उम्र में पिता से हुई थीं अलग, मां ने रखा ख्याल

Shruti Haasan

कमल हासन और सारिका ठाकुर की शादी टूटी तो उनकी दोनों बेटियां श्रुति हासन और अक्षरा हासन भी अपनी मां से दूर हो गईं। दोनों बहनों को मां से दूर पिता के साथ रहने का मौका मिला। अब इनका झुकाव अपने पिता की तरफ ज्यादा दिखता है। हालांकि, ये दोनों देखने में बिल्कुल अपनी मां की तरह दिखती हैं।

Open in App
Tags :