whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने, मौत की वजह का हुआ खुलासा

Malaika Arora Father Post-Mortem Report: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। आखिर क्या है अनिल की मौत की वजह? इसका भी खुलासा हो गया है। आइए जानते हैं कि रिपोर्ट में क्या बताया गया है।
09:51 AM Sep 12, 2024 IST | Nancy Tomar
malaika arora के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आई सामने  मौत की वजह का हुआ खुलासा
Anil Arora, Malaika Arora

Malaika Arora Father Post-Mortem Report: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा के पिता की पोस्टमार्टम रिपोर्ट आ गई है। कूपर हॉस्पिटल में अनिल मेहता के शव का पोस्टमार्टम हुआ। प्राथमिक रिपोर्ट में उनकी मौत की वजह मल्टीपल इंजरी बताई जा रही है। रिपोर्ट को फोरेंसिक लैब में भेजा गया है। बता दें कि कल रात 8 बजे के करीब अनिल की बॉडी का पोस्टमार्टम हुआ है। वहीं आज मलाइका के पिता का अंतिम संस्कार किया जाएगा।

बालकनी से गिरने से गई अनिल की जान

अनिल की पोस्टमार्टम रिपोर्ट सामने आ गई है, जिसमें उनकी मौत की वजह का भी खुलासा हुआ है। रिपोर्ट में सामने आया है कि मल्टीपल इंजरी की वजह से अनिल की मौके पर ही मौत हो गई। गौरतलब है कि बीते दिन 11 सितंबर को अनिल मेहता की उनके घर की बालकनी से गिरने की वजह से मौत हो गई। हालांकि कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया गया है कि अनिल ने सुसाइड किया है, लेकिन इसको लेकर अभी कुछ भी ऑफिशियल नहीं हुआ है।

कब होगा अंतिम संस्कार?

बता दें कि आज 12 सितंबर को मलाइका के पिता अनिल का अंतिम संस्कार किया जाएगा। सामने आ रही जानकारी और रिपोर्ट्स की मानें तो कहा जा रहा है कि 12 सितंबर को सुबह 11 बजे सांताक्रूज में हिंदू श्मशान घाट में अनिल का अंतिम संस्कार किया जाएगा। गौरतलब है कि अभी तक भी अनिल की मौत का कारण पता नहीं लगा है। कयास यही लगाए जा रहे हैं कि अनिल ने सुसाइड किया है, लेकिन कुछ भी कंफर्म नहीं है।

बॉलीवुड कर रहा पूरा सपोर्ट

मलाइका के पिता की मौत से पूरे बॉलीवुड में शोक की लहर है। हर कोई मलाइका और उनके परिवार को सपोर्ट करने के लिए इस वक्त उनके साथ खड़ा है। बॉलीवुड सेलेब्स को मलाइका के पेरेंट्स के घर देखा गया। पूरा खान परिवार भी पीड़ित परिवार को सपोर्ट करता नजर आया। हालांकि इस घटना के वक्त मलाइका सिटी में नहीं थीं, लेकिन पिता के निधन की खबर मिलते ही, एक्ट्रेस तुरंत मुंबई वापस आ गईं।

यह भी पढ़ें- Video: Malaika Arora के पिता के कितने करीब थे अरहान? नाना के निधन से गहरा सदमा

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो