whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora के असली पिता कौन थे? Anil Mehta के निधन के बाद हुआ खुलासा

Who is Malaika Arora Real Father: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता के निधन के बाद सवाल उठने लगे हैं कि उनके रियल फादर कौन थे, चलिए बताते हैं।
08:40 PM Sep 12, 2024 IST | Himanshu Soni
malaika arora के असली पिता कौन थे  anil mehta के निधन के बाद हुआ खुलासा
Who is Malaika Arora Real Father

Who is Malaika Arora Real Father: मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता की आत्महत्या ने सभी को हिला कर रख दिया। जैसे ही उनके निधन की खबर आई फिल्म जगत में मातम पसर गया। इस पूरे मामले ने मलाइका के परिवार को सुर्खियों में ला दिया है। बुधवार सुबह अनिल मेहता ने मुंबई में अपने घर की छत से कूदकर अपनी जान दे दी। इस दुखद घटना के बाद बॉलीवुड के कई बड़े नाम मलाइका को हिम्मत देने पहुंचे।

अरबाज खान, अर्जुन कपूर, सलीम खान, सलमा खान, हेलेन, करीना कपूर, सैफ अली खान, सोहेल खान, सीमा सजदेह, किम शर्मा और ऋतेश सिद्धवानी ने मलाइका और उनके परिवार के प्रति शोक व्यक्त किया। मलाइका की मां ने बताया कि उन्होंने घर के लिविंग रूम में अनिल के चप्पल देखे थे लेकिन जब वो उन्हें बालकनी में देखने गईं तो रेलिंग से झांकते हुए उन्होंने अनिल को नीचे गिरे हुए देखा।

मलाइका के असली पिता नहीं थे अनिल?

अनिल मेहता के निधन के बाद अब लोगों के मन में बहुत सारे सवाल हैं, लोग जानना चाहते हैं कि क्या अनिल मलाइका अरोड़ा के असली पिता थे। इसके अलावा अगर उनकी मां और अनिल का तलाक सालों पहले हो गया था तो अब दोनों पति पत्नी की तरह साथ क्यों रह रहे थे, ये भी बड़ा सवाल है। अब तक कई लोगों का मानना था कि मलाइका के जैविक पिता अनिल मेहता हैं, वहीं आपको बता दें ऐसा बिल्कुल भी नहीं है। इकोनॉमिक्स टाइम्स की रिपोर्ट के मुताबिक मलाइका के असली पति अनिल अरोड़ा थे, जो एक पंजाबी हिंदू परिवार से थे और इंडियन नेवी में थे।

दरअसल मलाइका ने इंस्टाग्राम पर अपने पिता की मृत्यु की सूचना देते हुए 'अनिल कुलदीप मेहता' लिखा था, जिससे फैंस कन्फ्यूज हो गए। अनिल का जन्म 1962 में हुआ था और मलाइका का जन्म 1973 में। इतनी कम उम्र के अंतर को देखते हुए लोगों को इस बात पर शक हुआ कि अनिल वास्तव में मलाइका के जैविक पिता थे या नहीं।

कौन हैं मलाइका अरोड़ा की मां जॉयस पॉलीकार्प

मलाइका की मां जॉयस पॉलीकार्प एक मलयाली ईसाई हैं। जॉयस के पेशे के बारे में जानकारी नहीं है, लेकिन वो अक्सर सोशल मीडिया पर खाना और रेसिपी शेयर करती रहती हैं। उनके भोजन से जुड़े टिप्स और स्वादिष्ट रेसिपी ने कई फॉलोअर्स को काफी प्रभावित किया है।

मलाइका की मां का पति से हुआ तलाक

मलाइका और अमृता की मां जॉयस ने पहले अनिल अरोड़ा से शादी की थी और फिर अनिल कुलदीप मेहता से। हालांकि इन दोनों ही से उनका तलाक हो गया। रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल कुलदीप मेहता के साथ जॉयस का तलाक काफी पहले हुआ था, लेकिन उनके बीच दोस्ती बनी रही। जॉयस और अनिल कुलदीप मेहता का तलाक तब हुआ था जब मलाइका 11 साल की थी और अमृता सिर्फ 6 साल की थीं। मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मलाइका और अमृता के पिता अनिल अरोड़ा हैं, अनिल मेहता उनके सौतेले पिता थे।

अनिल मेहता ने दोनों बेटियों से की थी बात

रिपोर्ट्स के मुताबिक अनिल मेहता ने आत्महत्या करने से कुछ घंटे पहले अपनी दोनों बेटियों, मलाइका और अमृता को फोन किया और अपनी बिगड़ती हेल्थ की जानकारी दी थी। इसके बाद उन्होंने अपने घर की बालकनी से कूदकर आत्महत्या कर ली।

मलाइका अरोड़ा ने इस दुखद घटना पर एक इमोशनल पोस्ट किया जिसमें उन्होंने परिवार की प्राइवेसी की अपील की। उनके पोस्ट ने कई सवाल उठाए, जैसे कि उनका उपनाम अरोड़ा है जबकि उनके पिता का उपनाम मेहता है। इसके अलावा उम्र के अंतर को लेकर भी सवाल उठे।

यह भी पढ़ें: Neeta Ambani ने बहू Radhika Merchant को शादी के गिफ्ट में दिया करोड़ों का आलीशान विला, पैसे गिनने में हो जाएगी सुबह

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो