whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora ने लिखी क्रिप्टिक पोस्ट, Arjun Kapoor से ब्रेकअप का दर्द छलका!

Malaika Arora Cryptic Post: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर को लेकर कई दिनों से चर्चा हो रही है कि इन दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। इस बीच एक्ट्रेस ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है।
07:04 AM Jun 09, 2024 IST | Jyoti Singh
malaika arora ने लिखी क्रिप्टिक पोस्ट  arjun kapoor से ब्रेकअप का दर्द छलका
Malaika Arora Cryptic Post.

Malaika Arora Cryptic Post: बॉलीवुड एक्ट्रेस मलाइका अरोड़ा इन दिनों अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर खबरों में छाई हुई हैं। ऐसी चर्चा है कि एक्ट्रेस का बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ ब्रेकअप हो चुका है। ये बात अलग है कि दोनों में से किसी ने यह कंफर्म नहीं किया कि दोनों का ब्रेकअप हो चुका है। खैर इन खबरों के बीच मलाइका ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर किया है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस का दर्द साफ झलक रहा है, जिसे लेकर कयास लगाए जा रहे हैं कि एक्ट्रेस की पोस्ट कहीं न कहीं अर्जुन कपूर से रिलेट कर रही है।

मलाइका ने शेयर किया क्रिप्टिक पोस्ट

बता दें कि मलाइका अरोड़ा ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर की है। इस पोस्ट में एक्ट्रेस ने लिखा, 'आपकी जिंदगी में सिर्फ वही लोग अहमियत रखते हैं, जिन्हें आपसे प्यार होता है और वो आपकी रिस्पेक्ट करते हैं।' एक्ट्रेस की इस पोस्ट को देखने के बाद लोग कयास लगा रहे हैं कि मलाइका ने ब्रेकअप के बाद अपने दिल का दर्द बयां किया है। खैर अब सच क्या है? ये तो वहीं जानें।

यह भी पढ़ें: Kangana Ranaut को थप्पड़ मारने वाली CISF जवान को ऑफर, कहीं सपोर्ट तो कहीं सम्मान

दोनों के ब्रेकअप की खबरें तेज

जाहिर है कि मलाइका अरोड़ा इससे पहले भी कई बार क्रिप्टिक पोस्ट लिखकर शेयर कर चुकी हैं। दरअसल, लंबे समय से दोनों के ब्रेकअप की चर्चा हो रही है। हालांकि कुछ दिन पहले मलाइका के मैनेजर ने ब्रेकअप की खबरों को अफवाह बताया था। उनका कहना था कि मलाइका और अर्जुन दोनों साथ हैं। उनके रिश्ते में सबकुछ ठीक है। इसके बावजूद दोनों के ब्रेकअप की खबरें लाइमलाइट में बनी हुई हैं।

लंबे समय से नहीं दिखे एक साथ

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर पिछले कई साल से रिलेशनशिप में हैं। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को ऑफिशियली साल 2019 में कंफर्म किया था। आलम ये था कि ये लवबर्ड्स अक्सर एक साथ स्पॉट किया जाता था। हमेशा से मलाइका और अर्जुन वेकेशन पर जाते थे। एक-दूसरे संग पब्लिकली रोमांस करते हुए दिख जाते थे लेकिन पिछले कुछ दिनों से ये कपल एक साथ नहीं दिखा है। इस वजह से दोनों के ब्रेकअप की खबरें और तेज हो गई हैं।

Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो