whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora ने बातों-बातों में Arjun Kapoor पर साधा निशाना! बोलीं- अगर तुम समझते...

Malaika Arora Latest Post: गॉसिप टाउन में मलाइका और अर्जुन के अलग होने की भी खूब बातें हो रही हैं। जी हां, दोनों के अलग होने की खबरों को फिर से हवा मिल गई है। इस बीच अब मलाइका का एक पोस्ट फिर सामने आया है।
01:54 PM Jul 21, 2024 IST | Nancy Tomar
malaika arora ने बातों बातों में arjun kapoor पर साधा निशाना  बोलीं  अगर तुम समझते
Malaika Arora, arjun kapoor

Malaika Arora Latest Post: गॉसिप टाउन में अक्सर कोई ना कोई चर्चा होती ही रहती है। जी हां, एक तरफ जहां हार्दिक और नताशा के अलग होने का मसला इस टाइम एक हॉट टॉपिक बना हुआ है, तो दूसरी और मलाइका और अर्जुन के अलग होने की बातें भी थमने का नाम नहीं ले रही। जैसे ही ये रूमर्स थोड़ी कम होती है, वैसे ही अर्जुन या मलाइका दोनों में ये कोई ऐसा पोस्ट कर देता जो, जो इन खबरों को हवा दे जाता है। वहीं, अब ऐसा लग रहा है कि मलाइका सीधे तो नहीं, लेकिन इनडारेक्टली अर्जुन पर निशाना साध रही हैं।

मलाइका के पोस्ट ने खींचा लोगों का ध्यान 

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस पोस्ट में उन्होंने लिखा है कि Once you understand the power of your words, you won't just say anything. Once you understand the power of your thoughts, you won't just think anything And once you understand the power of your presence, you won't just be anywhere. Know your worth. एक्ट्रेस का ये पोस्ट जैसे ही सामने आया, तो लोगों ने कयास लगाने शुरू किए कि एक्ट्रेस ने क्या ये अर्जुन के लिए लिखा है?

Malaika Arora

Malaika Arora

अर्जुन ने भी किया था ऐसा ही पोस्ट

गौरतलब है कि दो दिन पहले अर्जुन कपूर ने भी अपने इंस्टाग्राम पर एक ऐसी ही स्टोरी शेयर की थी, जिसमें उन्होंने लिखा था कि Peace Requires Presence, जिसका हिंदी में मतलब होता है ‘सुकून के लिए मौजूद रहना जरूरी है’। वहीं, अब लोगों को लग रहा है कि मलाइका और अर्जुन दोनों एक-दूसरे के लिए ये स्टोरी शेयर कर रहे हैं। हालांकि सच क्या है अब ये तो मलाइका और अर्जुन ही जानते हैं, लेकिन बातें तो ऐसी ही सुनने में आ रही हैं।

Arjun Kapoor

Arjun Kapoor

'मिस्ट्रीमैन' ने अलग होने की खबरों को दी हवा

बता दें कि हाल ही में मलाइका अरोड़ स्पेन में छुट्टियां बिताकर आई हैं। इस दौरान एक्ट्रेस के कई सारी फोटोज भी शेयर की और एक तस्वीर ने लोगों का ध्यान खींचा। दरअसल, मलाइका ने पोस्ट शेयर की थी, उसमें एक 'मिस्ट्रीमैन' की झलक नजर आई और लोगों को लगा कि मलाइका अपने 'मिस्ट्रीमैन' संग स्पेन में हैं। हालांकि इसको लेकर कुछ भी आधिकारिक नहीं है, ऐसी सिर्फ लोगों में चर्चा है।

कोई नहीं जानता सच क्या है?

वहीं, अर्जुन का Peace Requires Presence वाला पोस्ट भी मलाइका के इस फोटो के सामने आने के बाद का है, तो लोगों ने इसको लेकर भी कहा कि शायद ये अर्जुन ने इस फोटो वायरल होने के लिए कहा है। गौरतलब है कि कुछ ही टाइम पहले अर्जुन और मलाइका के अलग होने की खबरें आई थीं। हालांकि अब दोनों साथ हैं या नहीं इसको लेकर कोई जानकारी नहीं है। कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया दा रहा है कि दोनों अलग हो गए हैं, तो कुछ कह रहे हैं कि दोनों अब अलग हो गए हैं, लेकिन सच किसी को नहीं पता।

यह भी पढ़ें- Jasmine Bhasin को दिखना हुआ बंद, दर्द से बेहाल एक्ट्रेस बोलीं- मुझे अपनी आंखों…

tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो