whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Malaika Arora पेरिस में किसके साथ? Arjun Kapoor से ब्रेकअप की रूमर्स के बीच फिर दिखी मिस्ट्रीमैन की झलक

Malaika Arora: गॉसिप टाउन में इस वक्त मलाइका अरोड़ा और उनके मिस्ट्रीमैन को लेकर खूब बातें हो रही हैं। जी हां, लोगों में चर्चा है कि मलाइका की लाइफ में अर्जुन कपूर के जाते ही किसी मिस्ट्रीमैन की एंट्री हो गई हैं। हालांकि इसको लेकर एक्ट्रेस ने अभी तक कोई रिएक्ट भी नहीं किया है।
01:06 PM Aug 09, 2024 IST | Nancy Tomar
malaika arora पेरिस में किसके साथ  arjun kapoor से ब्रेकअप की रूमर्स के बीच फिर दिखी मिस्ट्रीमैन की झलक
Malaika Arora

Malaika Arora: गॉसिप टाउन में इस वक्त मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अलग होने की चर्चा हो रही है। कहा जा रहा है कि अब दोनों साथ नहीं हैं और एक-दूसरे ये अलग हो गए हैं। वैसे मलाइका और अर्जुन दोनों में से ही किसी ने भी इन खबरों पर कुछ नहीं कहा है, लेकिन मलाइका का पोस्ट बार-बार इन खबरों को हवा दे रहा है। बता दें कि मलाइका अरोड़ा इस वक्त पेरिस में हैं और शोलो वेकेशन एंजॉय कर रही हैं।

Paris Olympics 2024 को एंजॉय कर रही मलाइका

मलाइका अरोड़ा ने पेरिस से अपना एक लेटेस्ट पोस्ट इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। इस पोस्ट को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने इसके कैप्शन में लिखा है कि Paris🇫🇷... मलाइका के पोस्ट में साफ देखा जा सकता है कि पहले फोटो में एक्ट्रेस ने अपनी फोटो शेयर की है। दूसरे फोटो में एक्ट्रेस ने अपने पैरों के साथ Paris 2024 की तस्वीर साझा की है। तीसरे पोस्ट में पेरिस व्यू नजर आ रहा है। चौथे फोटो में भी पेरिय व्यू नजर आ रहा है।

फिर हुई मिस्ट्रीमैन की चर्चा

इसके बाद अगले फोटो में मलाइका ने पेरिस 2024 की फोटो शेयर की है। अगली तस्वीर में मलाइका ने खाते हुए अपनी फोटो शेयर की। इसके आगे एक्ट्रेस ने अपनी खुद की मिरर सेल्फी शेयर की है। इसके बाद मलाइका ने जो फोटो शेयर की है, वो यूजर्स को थोड़ा कंफ्यूज कर रही है। इस फोटो में वैसे तो मलाइका बैठी हुई नजर आ रही हैं, लेकिन उनकी बगल में बैठा शख्स लोगों का ध्यान खींच रहा है।

Malaika Arora


Malaika Arora

पहले भी आई है ऐसी फोटो

इस तस्वीर में देखा जा सकता है कि मलाइका ने इस तरह से फोटो खिचवाई है कि बगल में बैठे शख्स का फेस बिल्कुल नजर ना आए। इस फोटो को देखने के बाद अब लोगों के मन में कई तरह के सवाल उठ रहे हैं। दरअसल, हाल ही में जब मलाइका स्पेन गई थीं, तो वहां से आई एक्ट्रेस की एक फोटो भी चर्चा का विषय बन गई। लोगों ने कहा कि एक्ट्रेस की फोटो में मिस्ट्रीमैन नजर आ रहा है।

Malaika Arora with Mystery Man

Malaika Arora with Mystery Man

क्रिप्टिक पोस्ट भी आते हैं सामने

वहीं, अब मलाइका की पेरिस से आई इस फोटो को देखकर भी लोगों में ऐसी ही चर्चा हो रही है। गौरलतब है कि ऐसी बातें तब हो रही हैं, जब मलाइका और अर्जुन के अलग होने की रूमर्स भी जोरों से उड़ रही हैं। अब सच क्या है वो तो खुद मलाइका जानती हैं या फिर अर्जुन कपूर, लेकिन दोनों ही कई बार क्रिप्टिक पोस्ट भी शेयर कर चुके हैं।

यह भी पढ़ें- Hina Khan रोती हुई लड़की की वीडियो शेयर कर हुईं भावुक, टेंशन में पड़े फैंस, कहीं ब्रेस्ट कैंसर…

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो