whatsapp
For the best experience, open
https://mhindi.news24online.com
on your mobile browser.

Nataša Stanković के मिस्ट्री मैन पर आया Malaika का दिल! फोटो पोस्ट कर दिया हिंट

Nataša Stanković, Novak Djokovic, Malaika Arora: नताशा स्टेनकोविक के बाद अब मलाइका अरोड़ा ने भी एक ऐसा पोस्ट शेयर किया है, जिसकी वजह से वो भी चर्चा में आ गई हैं। बता दें कि मलाइका ने ये पोस्ट अर्जुन कपूर संग ब्रेकअप की खबरों के बीच किया है।
02:56 PM Aug 06, 2024 IST | Nancy Tomar
nataša stanković के मिस्ट्री मैन पर आया malaika का दिल  फोटो पोस्ट कर दिया हिंट
Nataša Stanković, Malaika Arora

Nataša Stanković, Novak Djokovic, Malaika Arora: एक तरफ नताशा स्टेनकोविक ने हार्दिक से अलग होने का ऐलान कर दिया है, तो दूसरी ओर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के अलग होने की खबरें जोरों पर हैं। हालांकि दोनों में से किसी ने भी इन खबरों पर कोई रिएक्ट नहीं किया है। इस बीच मलाइका अरोड़ा अपने एक पोस्ट को लेकर सुर्खियों में आ गई हैं।

नोवाक जोकोविच की वजह से चर्चा में नताशा और मलाइका

दरअसल, मलाइका अरोड़ा ने अपने इंस्टाग्राम पर एक स्टोरी शेयर की है। इस स्टोरी पोस्ट में मलाइका ने सर्बियाई टेनिस खिलाड़ी नोवाक जोकोविच की फोटो शेयर करते हुए लिखा कि Woooohoooo इसके साथ रेस्पेक्ट और पार्टी वाला इमोजी शेयर किया है। गौरतलब है कि ऐसा ही कुछ पोस्ट बीते दिन नताशा ने भी किया था। नताशा ने अपने पोस्ट में नोवाक जोकोविच की फोटो शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा था कि This Man और लव के साथ स्टार का इमोजी।

Malaika Arora

Malaika Arora

पेरिस ओलंपिक 2024

अब भी जब दो हसीनाएं अपने पार्टनर से अलग होने के लिए चर्चा में हैं और किसी और को बधाई देते हुए पोस्ट शेयर कर रही हैं, तो भला नेटिजंस कहां चुप रहने वाले हैं। बीते दिन जहां नताशा अपने इस पोस्ट को लेकर चर्चा में थी, तो वहीं अब मलाइका भी इसको लेकर सुर्खियों में हैं। हालांकि दोनों ही एक्ट्रेसेस ने नोवाक को पेरिस ओलंपिक 2024 में पुरुष सिंगल टेनिस प्रतियोगिता में गोल्ड मेडल जीतते पर बधाई दी है, लेकिन यूजर्स तो कुछ और ही कयास लगा रहे हैं।

Nataša Stanković

Nataša Stanković

स्पेन वेकेशन्स से भी मिला था हिंट

लोगों का कहना है कि आखिर ऐसा क्या है, जो नताशा ने अपने एक्स पति को जीत की बधाी तक नहीं दी थी और अब किसी और के लिए पोस्ट के साथ खास कैप्शन लिखा है। वहीं, मलाइका को लेकर इसलिए बातें हो रही हैं क्योंकि कुछ दिन पहले स्पेन में वेकेशन्स मना रही थीं। वहां से एक्ट्रेस ने एक फोटो शेयर की थी, जिसमें मिस्ट्रीमैन की झलक नजर आई थीं। अब लोगों का कहना है कि क्या वो मिस्ट्रीमैन नोवाक ही तो नहीं है।

जोरों से उड़ रही अफवाह

हालांकि नताशा और मलाइका दोनों को लेकर ही ये अफवाहें उड़ रही हैं। दोनों हसीनाओं में से किसी ने भी इन्हें ऑफिशियल नहीं किया है। अव वक्त के साथ ही मलाइका और अर्जुन के रिश्ते के सच का पता लगेगा और साथ ही मलाइका के इस पोस्ट के पीछे की वजह भी। इसके अलावा नताशा का नोवाक को लेकर इस तरह का पोस्ट करने का कारण भी वक्त के साथ ही रिवील हो पाएगा।

यह भी पढ़ें- छोटी उम्र में इस एक्ट्रेस ने ठुकराया था दिग्गज एक्टर से शादी का ऑफर, बोलीं- शर्त न मान पाई

Open in App Tags :
tlbr_img1 दुनिया tlbr_img2 ट्रेंडिंग tlbr_img3 मनोरंजन tlbr_img4 वीडियो