चुनाव 2024खेलipl 2024वीडियोधर्म
मनोरंजन | मनोरंजन.मूवी रिव्यूभोजपुरीबॉलीवुडटेलीविजनओटीटी
टेकदेश
प्रदेश | पंजाबहिमाचलहरियाणाराजस्थानमुंबईमध्य प्रदेशबिहारउत्तर प्रदेश / उत्तराखंडगुजरातछत्तीसगढ़दिल्लीझारखंड
धर्म/ज्योतिषऑटोट्रेंडिंगदुनियास्टोरीजबिजनेसहेल्थएक्सप्लेनरफैक्ट चेक ओपिनियननॉलेजनौकरीipl 2023भारत एक सोचलाइफस्टाइलशिक्षासाइंस

Malaika Arora और Arjun Kapoor के रिश्ते में आए ट्रस्ट इश्यूज? एक्ट्रेस के क्रिप्टिक पोस्ट ने बढ़ाई टेंशन

Malaika Arora Cryptic Post: मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर के ब्रेकअप की खबरों के बीच एक्ट्रेस ने एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर दिया है। बर्थडे पोस्ट तो एक्ट्रेस के अकाउंट पर नजर नहीं आया लेकिन इस अजीब से पोस्ट ने सबका ध्यान खींच लिया है।
01:33 PM Jun 26, 2024 IST | Ishika Jain
Malaika Arora Cryptic Post
Advertisement

Malaika Arora Cryptic Post: मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) और अर्जुन कपूर (Arjun Kapoor) का रिश्ता फैंस के लिए कन्फ्यूजन बना हुआ है। एक तरफ तो इनकी शादी को लेकर सवाल उठ रहे हैं। दूसरी तरफ हर दिन इनके ब्रेकअप की खबरें सामने आ रही हैं। काफी समय से कहा जा रहा है कि अर्जुन और मलाइका का रिश्ता बिखरने लगा है। हालांकि, हर बार ब्रेकअप की खबरों के बाद किसी न किसी तरह से ये कपल अपनी सफाई दे ही देता है कि ये दोनों अभी भी साथ हैं और इनका ब्रेकअप नहीं हुआ है।

Advertisement

बॉयफ्रेंड के बर्थडे बैश से गायब दिखीं मलाइका

लेकिन बीती रात से एक बार फिर इनके रिश्ते पर सवाल उठ गए हैं। दरअसल, 26 जून यानी आज एक्टर अर्जुन कपूर का बर्थडे है। इस स्पेशल डे पर बॉयफ्रेंड के लिए अब तक मलाइका अरोड़ा ने कोई भी पोस्ट शेयर नहीं किया है। साथ ही अर्जुन कपूर के बर्थडे बैश से भी उनकी गर्लफ्रेंड गायब रही थीं। बीती रात अर्जुन के घर पर हुई पार्टी में सितारों का जमावड़ा लगा लेकिन उनकी पार्टनर कहीं नजर नहीं आईं। ऐसे में अब इनके ब्रेकअप की अटकलें तेज हो गई हैं।

अब लिखा क्रिप्टिक पोस्ट

इन रूमर्स के बीच अब मलाइका अरोड़ा ने एक पोस्ट शेयर कर दिया है। लेकिन ये अर्जुन के बर्थडे से जुड़ा हुआ नहीं है। यानी मलाइका ने बॉयफ्रेंड को बर्थडे विश करना जरूरी नहीं समझा लेकिन एक क्रिप्टिक पोस्ट शेयर कर दिया है। इसे देखने के बाद अब ऐसे कयास लगाए जा रहे हैं कि वो अपने ब्रेकअप का हिंट दे रही हैं और इनके ब्रेकअप का क्या कारण है वो भी रिवील कर रही हैं। तो चलिए देखते हैं कि आखिर अब मलाइका ने ऐसा भी क्या लिख दिया है जिसके बाद इतने सवाल उठ रहे हैं।

मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पोस्ट

Advertisement

यह भी पढ़ें: गर्लफ्रेंड या शराब किसने बर्बाद किया Ranvir Shorey का करियर? Bigg Boss OTT 3 में देख आ रहा तरस

क्या टूट गया अर्जुन और मलाइका का रिश्ता?

बता दें, एक्ट्रेस ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर एक नोट शेयर किया है। इसमें उन्होंने किसी का नाम तो नहीं लिखा लेकिन इशारों-इशारों में सब कह दिया। मलाइका के पोस्ट में लिखा है- 'मैं उन लोगों को पसंद करती हूं जिन पर मैं अपनी आंख बंद कर और पीठ पीछे भरोसा कर सकती हूं।' अब इससे मलाइका क्या कहना चाह रही हैं लोग ये समझने की कोशिश कर रहे हैं। क्या मलाइका का किसी ने भरोसा तोड़ दिया है? इस पोस्ट का क्या अर्जुन कपूर से कनेक्शन है? अब इन सवालों का जवाब तो खुद एक्ट्रेस ही दे सकती हैं।

Advertisement
Tags :
Arjun KapoorMalaika Arora
वेब स्टोरी
Advertisement
Advertisement